पिता की कार के नीचे आया मासूम, लातूर-नांदेड़ हाईवे पर 7 की मौत

7 people died in road accident in latur and nanded highway maharashtra
पिता की कार के नीचे आया मासूम, लातूर-नांदेड़ हाईवे पर 7 की मौत
पिता की कार के नीचे आया मासूम, लातूर-नांदेड़ हाईवे पर 7 की मौत

डिजिटल डेस्क, लातूर/चंद्रपुर/पुणे। मंगलवार का दिन हादसों भरा रहा। लातूर-नांदेड़ हाईवे पर दो वाहनों में जोरदार भिड़ंत के दौरान सात लोगों की मौत हो गई। चंद्रपुर की बाबूपेठ रेलवे लाइन पर सुबह ट्रेन से कटने से दो लोगों की मृत्यु हो गई। इससे पहले यानी सोमवार रात सांगली में पिता के कार के नीचे कुचलकर सवा साल के मासूम ने दम तोड़ दिया।

क्रूजर-टेंपो में भिड़ंत, 7 लोगों की मौत

सबसे पहले लातूर की खबर में नांदेड़ हाईवे पर कोलपा गांव के पास मंगलवार तड़के दो वाहनों में जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें सात लोगों  की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। तो 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें लातूर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लातूर जाने वाले यात्रियों को लेकर क्रूजर जीप एमएच 24-वी 1104  लातूर की ओर तेजी से जा रही थी। क्रूजर में चालक समेत 10 यात्री सवार थे।

क्रूजर के चालक ने यात्रियों को बटोरने के लालच में जीप रास्ते में खड़े एक आयशर टेंपो में दे मारी। इस भिड़ंत के बाद इस क्रूजर ने लातूर से आने वाली दूसरी क्रूजर जीप को भी आमने-सामने जोरदार टक्कर मार दी। भिड़ंत में लातूर रोड से आ रही  क्रूजर से यात्रा कर रहे सात यात्रियों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। उधर, दूसरी क्रूजर से यात्रा करने वाले नौ यात्रियों समेत कुल 13 व्यक्ति इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। लातूर के विवेकानंद पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

हादसे के शिकार

विजय तुकाराम पांडे नाशिक, तुकाराम ज्ञानोबा दलवे औसा, उमाकांत सोपान कासले, मीना उमाकांत कासले लातूर, शुभम शरद शिंदे अहमदनगर, मनोज चंद्रकांत शिंदे, लातूर और दत्तू बलीराम शिंदे नांदेड़ के नाम शामिल हैं। लातूर रोड रेलवे स्टेशन पर रेलगाड़ियों से देर रात आने वाले यात्रियों को लातूर-नांदेड़ महामार्ग पर परिवहन निगम की बस समय पर नहीं मिलतीं । ऐसी स्थिति में रेलवे स्टेशन पर खड़ी निजी गाड़ियाें में रेलगाड़ी आते ही सवारियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने की होड़ लगी रहती है। यात्री  जो भी वाहन मिलता है, उससे जल्द घर पहुंचना चाहते हैं। मंगलवार की भोर भी यही हुआ।

ट्रेन से कटकर दो की मौत

उधर चंद्रपुर की बाबूपेठ रेलवे लाइन पर मंगलवार सुबह ट्रेन से कटकर दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक की उम्र 50 साल तो दूसरे की उम्र 60 साल बताई जा रही है। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव बरामद किए, साथ ही जांच शुरु कर दी।

पिता की कार से कुचलकर बच्चे ने तोड़ा दम

सांगली में एक दर्दनाक हादसे के दौरान मासूम की जान चले गई। सांगली के पास हरिपुर मंे सोमवार शाम मासूम शिवम के पिता सतपाल उसे कार में बिठाकर घुमाने ले गए थे। घर लौटने के बाद सतपाल ने शिवम को घर छोड़ा और बाहर चले गए। पिता को जाते देख शिवम पिछे निकल गया। इसी दौरान सतपाल कार पीछे ले रहे थे। तभी शिवम कार के नीचे आ गया। गंभीर रूप से घायल बच्चे ने मौत पर ही दम तोड़ दिया। घटना से पूरा गंगथड़े परिवार सदमे में है। इलाके में मातम पसर गया है।

Created On :   28 Nov 2017 5:10 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story