comScore
Dainik Bhaskar Hindi

सनसनीखेज : 5 महीने से चॉकलेट के नाम पर बच्ची से करते रहे रेप

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 22nd, 2017 21:49 IST

1k
0
0

डिजिटल डेस्क, पुणे। पुणे में 8 साली की मासूम के साथ गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में चौंकाने वाली बात ये है कि इसे अंजाम दिया है 5 नाबालिग लड़कों ने। वहीं 18 साल का एक और लड़का भी इसमे शामिल है। पुलिस ने आरोपी नाबालिग छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है।

5 महीनों तक दुष्कर्म

ये मामला पुणे के कोंढवा परिसर का है। इसका खुलासा तब हुआ जब पेट दर्द की शिकायत के बाद बच्ची के पिता उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल लेकर गए। उसके बाद बच्ची के साथ बलात्कार करने की घटना सामने आई। बताया जा रहा है कि बच्ची के साथ पिछले 5 महीनों से बलात्कार किया जा रहा था। और किसी को भी बताने पर आरोपियों ने बच्ची को जान से मारने की धमकी दी थी।


सुनसान इलाके में रेप

कोंढवा पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर मिलिंद गायकवाड़ के मुताबिक बच्ची दो दिनों से अपने घर वालों को पेट दर्द होने की शिकायत कर रही थी। बच्ची के बार-बार रोने और पेट दर्द की शिकायत के बाद मासूम के पिता उसे पुणे के ससून हॉस्पिटल ले गए। यहां पर डॉक्टरों को बच्ची के साथ दुष्कर्म होने का संदेह हुआ। जिसके बाद बच्ची की मां और दादी को अस्पताल बुलाकर इसकी जानकारी दी गई। बच्ची ने बताया कि उसे परिसर में ही रहने वाले 6 लड़के सुनसान जगह में ले जाते थे और उसके साथ गलत काम करते थे।

चॉकलेट के बहाने बुलाया

मासूम को ये आरोपी छात्र चॉकलेट के बहाने या फिर खेलने के बहाने बुलाकर ले जाते थे और फिर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देते थे। इस मामले के खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपी पांच नाबालिगों को गिरफ्तार कर बाल सुधारगृह भेज दिया है। वहीं 18 साल के आरोपी लड़के को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपने जुर्म कबूल किया है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर