लाइसेंसी बंदूक से वृद्ध ने खुद को मारी गोली, कुंभ नहाने गए थे बेटा, बहु और पत्नी

83 year old senior citizen shot himself with licensed gun in Rewa
लाइसेंसी बंदूक से वृद्ध ने खुद को मारी गोली, कुंभ नहाने गए थे बेटा, बहु और पत्नी
लाइसेंसी बंदूक से वृद्ध ने खुद को मारी गोली, कुंभ नहाने गए थे बेटा, बहु और पत्नी

डिजिटल डेस्क, रीवा। एक वृद्ध ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारकर मौत को गले लगा लिया। गोली चलने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है। वृद्ध के बेटा, बहु और पत्नी प्रयागराज कुंभ नहाने गए हुए थे, तभी वृद्ध ने यह आत्मघाती कदम उठाया।
जनेह थाना क्षेत्र के पनासी गांव में रहने वाले प्रभाकर सिंह पुत्र महाबली 83 वर्ष ने बीती रात जब खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। एफएसएल टीम ने पहुंचकर घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

पुलिस ने बताया कि लगभग एक साल पहले प्रभाकर के छोटे भाई के आकस्मिक मौत हो गई थी। इसके पहले एक बेटे को भी प्रभाकर ने खो दिया था। छोटे भाई और पुत्र की मौत से वे काफी तनाव में रहते थे। सूत्रों की माने तो आत्महत्या करने का यह भी एक कारण हो सकता है। वहीं  पुलिस के मुताबिक बेटे द्वारा नशा किए जाने से वे काफी परेशान रहते थे। बेटे की इस आदत को लेकर वे अक्सर नाराजगी जताते थे।

प्रयागराज कुंभ में गया था परिवार
कुंभ स्नान के लिए प्रभाकर की पत्नी सहित एक बेटा और बहू बुधवार को ही प्रयागराज गए थे। प्रभाकर के तीन बेटों में एक की मौत हो चुकी है। इस तरह अब दो ही बेटे हैं। इनमें से एक बेटा कुंभ स्नान के लिए गया था और दूसरा घर पर ही था। बताया जा रहा है कि ठण्ड की वजह से आग ताप रहे थे। इसी दौरान प्रभाकर घर के अंदर गए और फिर बरामदे में सुसाइड कर लिया। इस घटना के बाद मृतक की लाइसेंसी बंदूक पुलिस ने जब्त कर ली है। मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन को सौंपा गया। पुलिस ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। अभी दो ही कारण आत्महत्या के सामने आए हैं।

Created On :   7 Feb 2019 3:43 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story