कन्या भोज के बहाने मासूम से सुनसान जगह में की छेड़छाड़, 25 हजार देकर घर भेजा

A 15 year old boy arrested by Police for harassing a minor girl
कन्या भोज के बहाने मासूम से सुनसान जगह में की छेड़छाड़, 25 हजार देकर घर भेजा
कन्या भोज के बहाने मासूम से सुनसान जगह में की छेड़छाड़, 25 हजार देकर घर भेजा

डिजिटल डेस्क, कटनी। यहां एक नाबालिग आरोपी कन्या भोज के बहाने मासूम को ले जाकर उसके साथ छेड़छाड़ की और बाद में घटना पर परदा डालने 25 हजार रुपए देकर मासूम को घर भेज दिया। मामला स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया कि बीती शाम करीब चार बजे पंद्रह वर्षीय आरोपी नाबालिग यह कहकर घर से आठ वर्षीय मासूम बालिका को अपने साथ ले गया कि एक जगह पर कन्या भोज करना है। परिवार के सदस्यों ने भी बगैर किसी शंका के अपनी बच्ची को जाने दिया। जिस स्थान पर कन्या भोज का आयोजन किया जा रहा था, वहां पर सूनसान क्षेत्र में बच्ची को आरोपी बहला-फुसलाकर ले गया और कपड़े उतारते हुए छेड़छाड़ करने लगा। इस घटना से सहमी बच्ची रोने और चिल्लाने लगी। जिसके बाद आरोपी पीछे हट गया।

घर में बच्ची कोई जानकारी न दे। जिसके लिए आरोपी ने मासूम को पच्चीस हजार रुपए नगद देकर घर भेज दिए। कन्या भोज में एक साथ मिले  25 हजार रुपए को लेकर परिवार के सदस्यों को शंका हुई। जब बच्ची से उसकी मां ने कन्या भोज में हुए घटनाक्रम को पूछा, तब मासूम ने रोते-रोते नाबालिग आरोपी की करतूत को उजागर किया। जिसकी शिकायत परिजनों ने थानें में दर्ज कराई। आरोपी  के विरुद्ध 354 क ता.हि. 7,8 पास्को एक्ट के तहत मामला कायम करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी नाबालिग जबलपुर का रहने वाला है। वह स्लीमनाबाद में एक जगह पर काम कर रहा था।

शादी का झांसा देकर बनाया हवस का शिकार
पति की मौत के बाद 2 बेटियों का पालन-पोषण कर रही 30 वर्षीय बेवा को अपने से 11 वर्ष छोटे युवक पर भरोसा करना भारी पड़ गया। जिसने शादी का झांसा देकर 4 माह तक हवस का शिकार बनाया और एक दिन उसे छोड़कर भाग निकला। काफी इंतजार के बाद पीड़िता ने सोमवार को थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

उचेहरा पुलिस के मुताबिक परसमनिया चौकी क्षेत्र की निवासी 30 वर्षीय महिला गांव में बेटियों के साथ रहती थी, जहां आरोपी सौरभ सिंह गौंड 19 वर्ष निवासी पिपरिहा थाना सलैया जिला पन्ना की रिश्तेदारी है। आरोपी अक्सर वहां आता-जाता था, जिससे दोनों के बीच जान पहचान हो गई। तब आरोपी ने शादी का वादा किया और गांव से भगाकर उचेहरा ले आया, जहां दोनों लोग किराए के मकान में पति-पत्नी की तरह रहने लगे। लगभग 4 माह का समय निकल गया, पर आरोपी ने शादी नहीं की। जुलाई के आखिरी सप्ताह में युवक बिना बताए गायब हो गया। जिस पर महिला ने काफी इंतजार किया, लेकिन वह नहीं आया। उसने अपना मोबाइल भी बंद कर लिया।

 

Created On :   14 Aug 2018 8:17 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story