73 साल की बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या, परिचित ही हो सकता है आरोपी

A 73-year-old woman was found dead in Sarita Vihar area of Delhi
73 साल की बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या, परिचित ही हो सकता है आरोपी
73 साल की बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या, परिचित ही हो सकता है आरोपी
हाईलाइट
  • 73 साल की बुजुर्ग महिला की गला रैतकर हत्या
  • दिल्ली के सरिता विहार इलाके का मामला
  • परिचित ही हो सकता है हत्या का आरोपी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में वारदातों के ग्राफ में लगातार इजाफा हो रहा है। अब दिल्ली के सरिता विहार इलाके में एक 73 साल की बुजुर्ग महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। हादसे के वक्त महिला के पति किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे, जब बुजुर्ग महिला के पति घर पहुंचे तो उन्होने देखा कि उनकी पत्नी सावित्री पांडे की लाश घर के सोफे पर पड़ी हुई है़। 73 वर्षीय बुजुर्ग महिला सावित्री पांडे की हत्या गला रेतकर की गई है।

पति ने दी पुलिस को सूचना
बुजुर्ग महिला के पति ने पुलिस को फ़ोन कर घटना की जानकारी दी। पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है। वहीं छानबीन में पुलिस को पता चला है कि घर से कोई भी सामान गायब नहीं है। इससे साफ है की लूट के इरादे से हत्या की वारदात को अंजाम नहीं दिया गया है। वहीं पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस को किसी करीबी पर ही हत्या का शक है।

सीसीटीवी कैमरे थे खराब
वारदात वाले घर में लगे सीसीटीवी कैमरे काम नहीं कर रहे थे। बुजुर्ग दंपती के घर में दो सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे एक ड्रॉइंगरूम में और दूसरा घर के बाहर दोनों ही खराब थे। पुलिस के अनुसार बुजुर्ग महिला का बेटा अपनी पत्नी के साथ घर के बगल में ही रहता है। महिला के पति स्टॉक एक्सचेंज में डायरेक्टर रह चुके है। फिलहाल हत्या की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है, पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

 

 

Created On :   18 Nov 2018 3:15 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story