बड़ा हमला नाकाम, भारत में घुसने की कोशिश करते 2 पाकिस्तानी रेंजर ढेर

बड़ा हमला नाकाम, भारत में घुसने की कोशिश करते 2 पाकिस्तानी रेंजर ढेर
हाईलाइट
  • पाकिस्तान सेना से शव लेने को कहेगा भारत
  • पाकिस्तानी सेना ने दी कवर फायरिंग
  • पाकिस्तानी सैनिकों के पास से गोला बारूद बरामद

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लाइन ऑफ कंट्रोल (LOC) पर पाकिस्तान की तरफ से किए गए बड़े हमले को भारतीय सेना ने नाकाम कर दिया है। इस कार्रवाई में पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (बैट) के 2 सैनिक मारे गए हैं। भारत पाकिस्तान से अपने सैनिकों के शव वापस लेने को कहेगा।


एनआईए के मुताबिक 30 दिसंबर की रात नौगाम सेक्टर से लगी एलओसी पोस्ट पर कुछ लोगों को पाकिस्तानी लड़ाकूओं के कपड़ों में देखा गया। ये लोग भारतीय सेना पर लगातार फायरिंग कर रहे थे, जिन्हें पाकिस्तानी पोस्ट से कवर फायरिंग कर मदद दी जा रही थी। हमला करने वाले घने जंगलों का सहारा लेकर आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे थे। इसके जवाब में भारत की सेना ने भी फायरिंग की, जिसमें बैट के दो सैनिक मारे गए।


फायरिंग के बाद भारतीय सेना ने घने जंगलों में सर्च ऑपरेशन चलाया, जिसमें 2 पाक रेंजर्स के शव बरामद किए गए। पाकिस्तानी सैनिकों के पास से गोला बारूद और बड़ी संख्या में हथियार बरामद हुए हैं। इनके पास से बीएसएफ और इंडियन आर्मी की पुरानी ड्रेस भी बरामद हुई है। उनके पास मिले सामान से कयास लगाया जा रहा है कि पाक रेंजर्स का इरादा भारतीय सेना पर किसी पड़े हमले को अंजाम देना था। अब इंडियन आर्मी पाकिस्तान से इन शवों को वापस लेने के लिए कहेगी।

 

 

Created On :   31 Dec 2018 4:27 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story