स्मैक के नशे के लिए करते थे वाहन चोरी, पूछताछ में पकड़ाया

A bike thief arrested from jabalpur district with bike
स्मैक के नशे के लिए करते थे वाहन चोरी, पूछताछ में पकड़ाया
स्मैक के नशे के लिए करते थे वाहन चोरी, पूछताछ में पकड़ाया

डिजिटल डेस्क जबलपुर। स्मैक के नशे की लत पूरी करने के लिए कजरवारा क्षेत्र में रहने वाले विजय पटेल ने पहले तो छुटपुट चोरियां शुरू कर दी और फिर उसके बाद दोपहिया वाहनों को चुराने का धंधा शुरू कर दिया। उसने हाल ही में एक होमगार्ड सिपाही की बाइक चुराई और उस पर आराम से घूम रहा था। क्राइम ब्रांच की टीम एवं ओमती पुलिस ने मिलकर जब भारत माता चौक के पास सिविक सेंटर में एक चोरी की बाइक पर सवार होकर जब वह जा रहा था तभी उसको रोक कर पूछताछ की गई तो पता चला कि वह वाहन चोर है ओर उसने अब तक चार वाहन चोरी किये हैं।
होमगार्ड सैनिक की बजाज डिस्कवर बाइक की थी चोरी
कजरवारा निवासी विजय पटेल के पास से होमगार्ड सैनिक की बजाज डिस्कवर बाइक बरामद कर ली गई। इसके अलावा विजय पटेल ने डेढ़ साल पहले तीन वाहन चोरी किये थे। उसके पास से एक एक्टिवा, एक यामाहा अल्फा, हीरो हांडा वाहन भी बरामद किये गए हैं। इन वाहनों को उसने ओमती एवं सिविल लाइन से चुराया था। इस शातिर चोर को क्राइम ब्रांच के सतीश डोंगरे, राजेश पांडे, अजय जैन, सुनील पारधी, अखिलेश यादव, प्रेम विश्वकर्मा, शिवा राय, ओमती थाने के सीताराम  ने पकड़ा। विजय के पास से मास्टर चाबियों का एक गुच्छा भी मिला है, जिसकी मदद से वह सड़क किनारे खड़े वाहनों के ताले  आसानी से खोल लेता था।
भाई-बहन पर चाकू से जानलेवा हमला-खमरिया थाना अंतर्गत पटना टोला में मामूली विवाद पर एक युवक ने भाई-बहन पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस ने धारा 307 का प्रकरण दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि पटना टोला निवासी 25 वर्षीय वीरेन्द्र सिंह ठाकुर ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह शाम 7 बजे बीड़ी खरीदने के लिए दुकान जा रहा था। पटना टोला आंगनबाड़ी के पास गोपाल साहू खड़ा था। उसने गोपाल साहू से कहा कि यहां कैसे खड़ा है। इस पर गोपाल उसके साथ गाली-गलौज करने लगा। विरोध करने पर उसने हत्या करने की नीयत से चाकू निकालकर उसके पैर में मार दिया। उसके चिल्लाने पर पत्नी संतो बाई और छोटी बहन प्रभा ठाकुर ने बीच-बचाव किया तो गोपाल ने उसकी बहन प्रभा के घुटने में भी चाकू मार दिया। पुलिस ने धारा 307 का प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Created On :   16 March 2018 8:11 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story