ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, गड्ढे में मिली महिला की लाश

A biker died in a road accident, unknown body of a woman found
ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, गड्ढे में मिली महिला की लाश
ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, गड्ढे में मिली महिला की लाश

डिजिटल डेस्क सीधी। शहर के पड़ैनिया स्थित रघु पेट्रोल पंप के समीप एक ट्रैक्टर चालक द्वारा बाइक सवार युवक को ठोकर मार दिए जाने से जहां उसकी मौत हो गई है। वहीं बाइक में सवार मृतक की पत्नी घायल हो गई।

मिली जानकार के अनुसार कोतवाली अंतर्गत ग्राम गाड़ा खजुरी निवासी नरेन्द्र तिवारी पिता रामनिश्चय तिवारी उम्र 30 वर्ष अपनी बाइक एमपी 53 एमडी 7732 में पत्नी को बैठाकर शहर से गांव की ओर शाम को जा रहे थे। पड़ैनिया पहुंचने पर रघु पेट्रोल पंप के पास ट्रैक्टर चालक ने ठोकर मार दी। ठोकर लगते ही बाइक में सवार पति-पत्नी गिर गए। युवक के सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई। लोगों की मदद से दोनों पति पत्नी को अस्पताल ले जाया गया। जहां घायल पत्नी उपचाररत है।

गड्ढे में मिली महिला की लाश, हत्या की आशंका
घर के समीप स्थित एक गड्ढे में महिला की लाश पानी में तैरती पाई गई। जिससे गांव में सनसनी फैल गई। घटना चुरहट थाना अंतर्गत सेमरिया चौकी के मस्जिद के समीप की है। मृतक महिला के परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। पुलिस द्वारा मौके पर खोजी कुत्ता का सहारा लिया गया लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सेमरिया चौकी के मस्जिद के पास के निवासी कृष्ण कुमार बहेलिया की 22 वर्षीय पत्नी रानी बहेलिया की लाश आज शुक्रवार की सुबह उसी के घर के पास स्थित गड्ढे में देखी गई। महिला की लाश देख पड़ोसियों द्वारा उसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मौके से पहुंची पुलिस  मौका पंचनामा कर लाश पीएम के लिये सेमरिया अस्पताल भेजा।

घटना की जानकारी मिलने पर चुरहट एसडीओपी राजेन्द्र श्रीवास्तव एवं टीआई एसपी सिंह बिसेन भी मौके पर पहुंचे। जहां पतासाजी के लिये खोजी कुत्ते का सहारा भी लिया गया, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल सका। बहरहाल पुलिस मामले को विवेचना में लिया है।

 

Created On :   7 July 2018 7:45 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story