comScore
Dainik Bhaskar Hindi

जबलपुर : महिला को रौंदने के बाद बस पलटी, बेदी नगर LIC के पास हुआ हादसा

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 04th, 2018 20:38 IST

1.2k
0
0
जबलपुर : महिला को रौंदने के बाद बस पलटी, बेदी नगर LIC के पास हुआ हादसा

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। गढ़ा थाना क्षेत्र स्थित बेदी नगर एलआईसी बिल्डिंग के पास सोमवार की शाम 4 बजे एक तेज रफ्तार से भाग रही बस अचानक बहक गई और सड़क किनारे महिला को रौंदने के बाद डिवाइडर से टकराकर पलट गई। घटना के बाद सड़क पर जाम लग गया, लेकिन इसी बीच पुलिस पहुँच गई और फिर समीप पेट्रोल पंप पर खड़ी क्रेन से बस को उठाकर थाने ले जाया गया। घटना के दौरान जाम के हालात निर्मित हो गए थे, कुछ लोगों ने बस में तोड़फोड़ भी की, लेकिन पुलिस ने मामला शांत करा लिया। गढ़ा पुलिस ने बताया कि शाम 4 बजे मुकेश चौधरी ने एक्सीडेंट की सूचना दी थी।

मौके पर पहुँचने पर मुकेश ने बताया कि मदन महल की तरफ से आ रही बस क्रक्रमांक एमपी-37 पी-0314 के चालक ने एलआईसी की तरफ से आकर सड़क क्रॉस कर रही एक महिला को टक्कर मार दी, महिला बस के पिछले हिस्से में फँसकर काफी दूर तक घिसटी, लेकिन इसी दौरान बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। महिला के सिर पर गंभीर चोटें आईं थीं, जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है, लिहाजा मामला दर्ज कर जाँच की जा रही है। पुलिस ने बस जब्त कर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

रांझी अस्पताल के सामने शव रखकर प्रदर्शन
रांझी अस्पताल में  इलाज नहीं मिलने से हुई उदय नगर के रहने वाले राजू उर्फ राजकुमार कोरी की मौत पर गुस्साए उनके परिजनों एवं कांग्रेसजनों ने  दोपहर 12 बजे मृतक के शव को अस्पताल के सामने रखकर प्रदर्शन किया। लोगों ने इस बात पर नाराजगी व्यक्त की है कि रांझी अस्पताल में डॉक्टर्स गायब रहते हैं और इसके कारण ही राजू की मौत हुई है। काफी देर तक चले इस प्रदर्शन के बाद पुलिस ने आश्वासन दिया कि इस मामले में जाँच कर कार्रवाई की जाएगी। उसके बाद राजू के परिजन व प्रदर्शन कर रहे लोग वहाँ से चले गए।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें