बारातियों से भरी बस दीवार से टकराकर पलटी, 9 घायल, 2 गंभीर - चालक काफी तेज चला रहा था

A bus full of passenger overturned after collide with wall, 9 injured
बारातियों से भरी बस दीवार से टकराकर पलटी, 9 घायल, 2 गंभीर - चालक काफी तेज चला रहा था
बारातियों से भरी बस दीवार से टकराकर पलटी, 9 घायल, 2 गंभीर - चालक काफी तेज चला रहा था

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। बारातियों से भरी एक बस मझौली के खमरिया इंद्राना में बहक कर सड़क के किनारे बने पोल्ट्री फार्म की दीवार से टकराकर पलट गई। तेज गति से जा रही बस के पोल्ट्री फार्म में घुसने से 9 बाराती घायल हो गए। बारातियों के घायल होने की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

जिन लोगों को चोटें आई हैं उनमें मुन्ना बर्मन, सचिन बर्मन, गुड्डा बर्मन, कौड़ी लाल बर्मन, सोमनाथ, बाली बर्मन, मंगल बेन, शिवम वंशकार और सुंदर लाल शामिल हैं। इनमें से मुन्ना बर्मन एवं सचिन बर्मन की हालत गंभीर होने के कारण मेडिकल रेफर कर दिया गया है। यह घटना दोपहर करीब दो बजे की बताई जा रही है।

चालक काफी तेज चला रहा था बस
इस मामले में  सुंदरलाल बर्मन ने जानकारी दी है कि वह अपने भांजे की शादी में जमुनिया आया था। यहां से बस एमपी 20 पीए 0797 में 30 में बाराती बैठकर सलैटी ग्राम जाने के लिए पूर्वांह 11.30 बजे निकले थे। बस के चालक आकाश रैकवार को तेज बस चलाने के कारण टोका गया था, लेकिन वह नहीं माना और उसने खमरिया के इंद्राना पहुंचकर रोड के किनारे स्थित पोल्टी फार्म की दीवार से बस को टकरा दिया। जोरदार टक्कर के बाद बस पलट गई। राहगीरों ने तुरन्त घायलों को बस के कांच फोड़ कर बाहर निकाला। इसी बीच पुलिस वहां पहुंची और घायलों को पाटन के अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया।

यह बस संजय समाधियां की बताई जा रही है। हादसे के बाद चालक आकाश भागने में सफल हो गया 

बाइक सवार का पैर कुचला
सिहोरा थाना क्षेत्र के गौरी तिराहे के पास सोमवार सुबह एक ट्रक चालक ने बाइक सवार अन्नू कोरी को टक्कर मारकर नीचे गिरा दिया, इसके बाद ट्रक युवक के पैरों को कुचलता हुआ आगे बढ़ गया। पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह 11 बजे ट्रक डब्लूबी 11 डी 7977 के चालक ने गौरी तिराहे के पास बाइक सवार दरोलीकला खितौला निवासी अन्नू कोरी को टक्कर मारकर नीचे गिरा दिया। और उसके पैर कुचलता हुआ आगे बढ़ गया।

Created On :   17 July 2018 9:06 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story