आठ महीने की मासूम से रेप, साथ खेलूंगा कहकर ले गया था आरोपी

A cousin brother rape his infant sister in shakoor basti Delhi
आठ महीने की मासूम से रेप, साथ खेलूंगा कहकर ले गया था आरोपी
आठ महीने की मासूम से रेप, साथ खेलूंगा कहकर ले गया था आरोपी

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। कहते हैं हवस इंसान को अंधा बना देती है, जिसमें न तो कुछ दिखाई देता है न कुछ समझ आता है, बस एक दिमागी विकृति कुछ ऐसा करने पर मजबूर कर देती है कि इंसान यह भी भूल जाता है कि वह क्या कर रहा है किसके साथ कर रहा है। ऐसा ही कुछ वीभत्स दिल्ली में देखने को मिला है। जहां एक नन्हीं सी मासूम को हवस का शिकार बनाया जाता है जो अभी ठीक से बोल भी नहीं पाती...चल भी नहीं पाती है। वह अपने को बचाने के लिए चीखना भी नहीं जानती है। बस बेबस है....वह यह भी नहीं जानती कि किसकी गोद में जाना है, वह यह भी नहीं जानती कि कौन उसे गोद में लेकर खिलाएगा या कौन उससे अपनी हवस पूरी कर लेगा। वह तो मासूम है..जिसकी गोद में उसकी मां दे दे उसकी गोद में चली जाती है।

 

राजधानी की शकूरबस्ती इलाके में एक आठ महीने की बच्ची से रेप का शर्मनाक मामला प्रकाश में आया है। जहां रिश्ते में भाई लगने वाले एक युवक ने ही अपनी छोटी सी मासूम बहन के साथ ऐसी दरिंदगी को अंजाम दिया है। इस मामले में पुलिस ने बच्ची के चचेरे भाई (28 साल) को देर रात अरेस्ट कर लिया है। घटना रविवार को हुई, बताया जा रहा है कि आरोपी युवक बच्ची को यह कर कर ले गया था कि उसके साथ खेलूंगा, जब बच्ची की मां जब रविवार रात काम से घर लौटीं तब उन्हें पता चला कि बच्ची के चचेरे भाई ने उससे रेप किया है। जिसके बाद तत्काल जख्मी हालत में बच्ची को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

 

आरोपी गिरफ्तार

 

बता दें कि बच्ची को वेंटिलेटर पर रखा गया है। बच्ची का परिवार शकूरपुर बस्ती में रहता है। बच्ची के उसके पिता मजदूरी करते हैं और मां घरों में साफ-सफाई का काम करती हैं। यौन शोषण के बारे में पता चलने पर जब पुलिस ने शुरुआती पूछताछ में आरोपी युवक से सवाल किए तो उसने अपना गुनाह कबूल नहीं किया। इसके बाद वह फरार हो गया, लेकिन जैसे ही पुलिस का शक गहराया उसे खोज कर गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी अविवाहित है और आईपीसी की धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत सुभाष पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

बच्ची की हालत नाजुक

 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 28 वर्षीय व्यक्ति ने स्वीकार किया है कि सोमवार को उसने शराब के नशे में बच्ची से बलात्कार किया था। उन्होंने बताया कि बच्ची के माता-पिता काम पर बाहर जाते थे और उसे उसकी एक रिश्तेदार के पास छोड़ जाते थे, रविवार को उस रिश्तेदार का बेटा भी घर पर था। अधिकारी ने बताया कि जब आरोपी ने देखा कि उसकी मां आस-पास नहीं है तो उसने कथित तौर पर बच्ची से बलात्कार किया। पीड़ित बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही है, वह अस्पताल में भर्ती है। कलावती सरन अस्पताल में उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है। 

 

Created On :   30 Jan 2018 4:26 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story