नींद की गोलियां देकर बेटी से करता था रेप , पुलिस ने दर्ज किया केस

A father rapes his daughter by giving her sleeping pills, case filed
नींद की गोलियां देकर बेटी से करता था रेप , पुलिस ने दर्ज किया केस
नींद की गोलियां देकर बेटी से करता था रेप , पुलिस ने दर्ज किया केस

डिजिटल डेस्क, अमरावती। अपनी शादीशुदा बेटी को नींद की गोली देकर लगातार रेप करने वाले आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता की शिकायत पर फ्रेजरपुरा पुलिस ने औरंगाबाद के सिडको थाना में दाखिल की गई शिकायत के आधार पर एक रेपिस्ट के खिलाफ केस  दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार  फ्रेजरपुरा परिसर निवासी युवती ने वर्ष 2006 में अंतरजातीय विवाह किया था। उसके विवाह से युवती के पिता बहुत ही नाराज थे और उन्हें यह रिश्ता मंजूर नहीं था। विवाह के पश्चात युवती अपने पति के साथ औरंगाबाद में रह रही थी। इस बीच युवती को दो बेटियां भी हुई। पांच वर्ष पहले युवती के पिता ने बहला-फुसलाकर उसे और उसकी दोनों बेटियों को अमरावती ले आया। उस दिन से पिता अपनी बेटी को नींद की गोलियां देकर रेप करता रहा। 2013 में युवती के पिता ने उसकी मासूम बेटी की मामूली विवाद के चलते खूब पिटाई भी की थी। 

युवती ने अपने पिता को कई बार समझाया, लेकिन वह उसकी दोनों बेटियों को जान से मारने की धमकी देने लगा। इसके साथ ही कुछ कागजातों पर हस्ताक्षर को लेकर उसने अपने दामाद के खिलाफ शिकायत दी थी। इस बात से परेशान युवती ने आखिर यह बात औरंगाबाद जाकर अपने पति को बताई। तब यह भी पता चला कि पति की छोटी बहन के साथ भी उसके पिता ने छेड़छाड़ की थी। जिसकी औरंगाबाद के सिड़को पुलिस थाने में शिकायत दर्ज है। बेटी ने हिम्मत कर 28 जुलाई के दिन सिड़को पुलिस थाना जाकर अपने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पूरे मामले की जांच कर युवती के पिता के खिलाफ धारा 376 (2) (एन), 376 (एफ) 506  के तहत मामला दर्ज किया।  किंतु घटनास्थल अमरावती के फ्रेजरपुरा थाना अंतर्गत आनेे के चलते सिड़को पुलिस थाने के अधिकारियों ने यह मामला फ्रेजरपुरा पुलिस थाने को रेफर किया। फ्रेजरपुरा पुलिस ने  रेपिस्ट पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। 

शीघ्र ही गिरफ्तार करेंगे  
पीड़ित महिला का बयान लेकर हम सारी हकीकत जान लेंगे। मामला गंभीर होने के चलते हम जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करेंगे।
आसाराम चोरमोले, पुलिस निरीक्षक, फ्रेजरपुर

Created On :   4 Aug 2018 12:02 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story