गल्ला व्यापारी के घर में लगी आग, लाखों का घर गृहस्थी का सामान स्वाहा

A fire in the house of Amanganj city in Panna district
गल्ला व्यापारी के घर में लगी आग, लाखों का घर गृहस्थी का सामान स्वाहा
गल्ला व्यापारी के घर में लगी आग, लाखों का घर गृहस्थी का सामान स्वाहा

डिजिटल डैस्क पन्ना। पन्ना जिले के अमानगंज शहर के वार्ड क्रंमाक 12 में शुक्रवार की सुबह लगभग 5-6 बजे के दरम्यान नगर के पूर्व नपं उपाध्यक्ष रामस्वरूप छिरोल्या के निवास में अचानक आग लग जाने से जहां उनका लाखों का नुकसान हुआ है। वही लगभग एक लाख के ऊपर का विदेशी नस्ल के कुत्ते मैक्स की दम घुट जाने से मौत हो गयी है।  परिवार व प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि आग का रूप बहुत विकराल था और धुआं की धुंध व उसका गुबार 100 मीटर की ऊंचाई तक फैला था। हम कुछ समझ पाते की लगभग 5 से 7 मिनट मे खेल हो गया।

बताया जा रहा है कि छिरोल्या के बैठक कक्ष में सुबह शार्ट सर्किट से आग लगी वही उनका विदेशी कुत्ता भी था साथ ही दो बाईक पल्सर व करिजमा सहित बैठक मे सर्व सुविधाओं से व्यवस्थित आधुनिक समान की लिविंग रूम मे साज सज्जा थी जो जल कर रखा हो गया है। इस आगजनी में गुड्डे सेठ के नाम से जाने जाने वाले नगर सेठ का 7 से 10 लाख का नुकसान हुआ है। अगर सामने के कल्लू छिरोल्या के वोरवेल से लम्बी शटक लगा कर आग पर काबू न किया गया होता तो निश्चित ही कोई बडी घटना घट सकती थी और जन हानि भी हो सकती थी चूंकि मकान तीन माले का है और आसपास काफी घनी बस्ती है। नगर परिषद की दमकल न आने से मोहल्ले वासी काफी नाराज देखे बताया जा रहा है वहीं निगम सूत्रों ने बताया कि दमकल मे कुछ तकनीकी खराबी है। वही कुत्ते की मौत से पूरा परिवार सदमे मे है।

अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को रौंदा
ऊंचा मार्ग के पास अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई, जिस पर कायमी कर पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गुरूवार रात करीब 9 बजे नकैला निवासी फूलचन्द गौतम पुत्र मैकू 28 वर्ष और गहिरा निवासी पप्पू यादव पुत्र मैना 25 वर्ष मलगौसा से निमंत्रण में शामिल होकर बाइक क्रमांक एमपी 19 एमएल 8616 से वापस लौट रहे थे, जैसे ही बाइक ऊंचा मार्ग आंगनबाड़ी केन्द्र के पास पहुंची, तभी कोई अज्ञात वाहन जोरदार टक्कर मारकर भाग निकला। हादसे में दोनों बुरी तरह घायल हो गए जिसकी खबर किसी राहगीर ने डायल 100 पर दी तो एफआरवी चालक विष्णु देव व आरक्षक नितिश यादव आनन-फानन मौके पर पहुंचे और दोनों को गाड़ी में लादकर तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मझगवां ले गए जहां डॉक्टर ने देखते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

Created On :   27 April 2018 11:11 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story