'आई लव मुस्लिम्स' बोलने पर बीकॉम की छात्रा को करना पड़ा सुसाइड

A girl comitted suicide due to bjp yuva morcha head Threats
'आई लव मुस्लिम्स' बोलने पर बीकॉम की छात्रा को करना पड़ा सुसाइड
'आई लव मुस्लिम्स' बोलने पर बीकॉम की छात्रा को करना पड़ा सुसाइड

डिजिटल डेस्क,बेंगलुरु। कर्नाटक के चिकमगलुर के मुदिगेरे इलाके में बीकॉम की एक छात्रा के सुसाइड का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि छात्रा ने अपने दोस्त के साथ चैटिंग करते वक्त आई लव मुस्लिम लिखा था। मैसेज वायरल होने के बाद स्थानीय बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष अनिलराज ने उसे और उसके परिजनों को धमकाया। लगातार मिल रही धमकियों के कारण उसे मौत को गले लगाना पड़ा। बता दें कि छात्रा धन्याश्री का शव शनिवार को कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला था।

                                            'आई लव मुस्लिम्स' मैसेज भेजा तो BJP नेता ने दी धमकी, युवती ने किया सुसाइड 

 

गौरतलब है कि 20 साल की धन्याश्री बीकॉम की छात्रा थी। वो अपने दोस्त के साथ सोशल मीडिया पर बात कर ही थी। इसी दौरान दोनों में धर्म, जाति को लेकर बात होने लगी। इसे लेकर धान्यश्री ने कहा कि वो मुस्लिमों से प्यार करती है। इस मैसेज को संतोष ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल मैसेज स्थानीय बीजेपी युवा विंग के नेता अनिल राज के पास भी पहुंच गया। इसके बाद बीजेपी नेता अपने कुछ साथियों के साथ धन्याश्री के घर पहुंचकर लव जिहाद जैसे मुद्दों में फंसाकर बदनाम करने की धमकी दी। इसी बात से परेशान होकर उसने फांसी पर लटकर खुदकुशी कर ली।

                                             


 

पुलिस शिकायत के मुताबिक धन्याश्री की मां ने बताया कि 4 जनवरी को एक अंजान शख्स ने धन्याश्री के व्हाट्सएप मैसेज के बारे में पूछताछ की थी। उसने खुद को बजरंग दल का कार्यकर्ता संतोष बताया था। उसने पूछा कि धन्याश्री सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई कुछ तस्वीरों में सिर का स्कार्फ क्यों पहन रही है।

संतोष ने कई बार फोन किया। एक बार फोन पर बात करने पर धन्याश्री की मां सुवर्णा से अपनी बेटी को नियंत्रण में रखने की बात कही। संतोष ने धमकी दी कि धन्याश्री की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल की जाएगी। अगले दिन कुछ लोगों का समूह खुद को बजरंग दल का कहकर घर में घुस आया और अपनी बेटी को समझाने की बात कही। 6 जनवरी को धन्याश्री ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।


वहीं मामले में चिकमगलुर के एसपी अन्नामलाई ने बताया कि शव के पास से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें बीजेपी नेता अनिल राज और उसके साथियों के परेशान करने की बात लिखी है। इसी के आधार पर मुदिगेरे बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष अनिल समेत एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। इसके अलावा पुलिस ने उस लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई करने की बात कही है जिन्होंने इस मैसेज को व्हाट्सऐप पर शेयर किया था।

Created On :   9 Jan 2018 4:00 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story