पहले दोस्ती की फिर बनाया अश्लील वीडियो और करने लगा ब्लैकमेल, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

a girl committed suicide due to blackmailing by boyfriend for porn video
पहले दोस्ती की फिर बनाया अश्लील वीडियो और करने लगा ब्लैकमेल, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
पहले दोस्ती की फिर बनाया अश्लील वीडियो और करने लगा ब्लैकमेल, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

डिजिटल डेस्क, कटनी। पहले दोस्ती, फिर किशोरी का अश्लील वीडियो बनाया। जिसे बार-बार दिखाकर युवक ब्लैकमेल करता रहा। युवक द्वारा लगातार प्रताड़ित किए जाने से परेशान किशोरी ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए पूरे मामले को विवेचना में लिया है। परिजनों ने युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि जांच के  बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

घटना माधवनगर थाना क्षेत्र के खदान में किशोरी की लाश मिलने की सूचना मिलते ही सीएसपी एम.एल.प्रजापति एवं माधवनगर का पुलिस स्टाफ, फोरेंसिक एक्सपर्ट भी घटना स्थल पर पहुंचे। एक दिन पहले ही परिजनों ने माधवनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराकर आरोप लगाया था कि युवक द्वारा किशोरी का अश्लील एवं छेड़छाड़ वाला वीडियो बनाकर ब्लैकमेल  किया जा रहा है। परिजनों को यह नहीं पता था कि किशोरी आत्मघाती कदम उठा लेगी। खदान में मिली लाश की पुष्टि होते ही किशोरी के घर में मातम छा गया। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है।

दो दिन पहले घर से हुई थी गायब
परिजनों ने माधवनगर थाने में शुक्रवार को ही इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि अज्ञात व्यक्ति उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। परिजनों के अनुसार किशोरी 11 अक्टूबर की सुबह 10 बजे से घर से कम्प्यूटर सेंटर जाने का कहकर घर से गई थी, लेकिन शाम तक नहीं लौटी। सभी जगह तलाश करने के बाद भी पता नहीं चलने पर शुक्रवार रात माधवनगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई। पुलिस जब तक किशोरी की खोजबीन शुरू कर पाती सुबह विश्वकर्मा माइंस में लाश उतराते मिलने की सूचना मिल गई।

ब्लैकमेल करने का लगाया आरोप
किशोरी के परिजनों ने माधवनगर थाने में दर्ज कराई एफआईआर में संजयनगर निवासी युवक गुलशन केवट पर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अपराध क्रमांक 762/18, धारा 354 (क), 509 ता.हि. 11,12 लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है। बताया गया है कि आरोपी युवक और किशोरी की कम्प्यूटर सेंटर में मुलाकात हुई। दोनों दोस्ती परवान चढ़ी। इसी दौरान आरोपी ने किशोरी को अपने प्रेमजाल में फंसाया कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। उसी वीडियो के आधार पर युवती को ब्लैकमेल कर रहा था। किशोरी कई दिनों से परेशान थी और दो दिन पहले ही उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी थी।

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
मृतिका के परिजनों ने किशोरी की हत्या की आशंका जताई है। हालांकि मृतिका के माता-पिता तो कुछ कहने की स्थिति में नहीं थे, लेकिन रिश्तेदारों एवं अन्य परिजनों संदेह जताया है कि आरोपी युवक ने हत्या कर साक्ष्य छिपाने के लिए लाश खदान में फेंक दी है। हालांकि पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। किशोरी के परिजनों का कहना है कि वह इतनी बुजदिल नहीं थी कि आत्मघाती कदम उठाती।

इनका कहना है
माधनगर थाना क्षेत्र से दो दिन से गायब लड़की की लाश विश्वकर्मा खदान में मिली। किशोरी के परिजनों ने एक दिन पहले ही अपहरण एवं अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने की शिकायत की थी। जिस पर अपराध पंजीबद्ध है।  महिला चिकित्सकों की टीम से किशोरी का पोस्टमार्टम कराया गया है। पीएम से ही आत्महत्या या हत्या की पुष्टि होगी। प्रथमदृष्टया मामला अश्लील वीडियो बनाने सेयुवती द्वारा आत्मग्लानिवश आत्महत्या करने का है।
एम.एल.प्रजापति सीएसपी कटनी

Created On :   13 Oct 2018 2:52 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story