महाराष्ट्र एसएससी बोर्ड ऑफिस में युवती ने खुद को जलाकर की आत्महत्या

A girl committed suicide due to love affair in maharashtra ssc board office
महाराष्ट्र एसएससी बोर्ड ऑफिस में युवती ने खुद को जलाकर की आत्महत्या
महाराष्ट्र एसएससी बोर्ड ऑफिस में युवती ने खुद को जलाकर की आत्महत्या

डिजिटल डेस्क, पुणे। प्यार में धोखा खाने से आहत एक युवती ने महाराष्ट्र SSC बोर्ड ऑफिस के स्वच्छतागृह में खुद को आग लगा ली। इस घटना में गंभीर रूप से झुलसने के कारण उसकी मौत हो गई। यह घटना शुक्रवार की दोपहर को हुई। पुलिस ने बताया कि पूनम उर्फ बलभीम जाधव (24) ने आत्महत्या की है। घटना को लेकर शिवाजीनगर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार पूनम और SSC बोर्ड में कार्यरत एक लिपिक के प्रेम संबंध थे, लेकिन डेढ़ साल पहले इस लिपिक ने दूसरी लड़की से शादी कर ली। फिर भी वह लिपिक से शादी करने का आग्रह कर रही थी, लेकिन लिपिक को यह मंजूर नहीं था। शुक्रवार की दोपहर पूनम SSC बोर्ड के कार्यालय में पहुंच गई। उक्त लिपिक तीसरी मंजिल पर काम करता है। वह वहां गई और फिर एक बार शादी करने का आग्रह करने लगी।

इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ। उसके बाद निराश होकर पूनम कार्यालय के स्वच्छतागृह में आ गई। वहां उसने खुद पर मिट्टी का तेल डाला और आग लगा ली। उसकी चिल्लाने की आवाज सुनकर कर्मियों ने उसे बाहर निकाला और तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर रूप से झुलसने के कारण शनिवार को इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

Created On :   15 Sep 2018 7:02 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story