बदला लेने बनाया प्रेमी की बहन का अश्लील फेसबुक प्रोफाइल, युवती गिरफ्तार

A girl created fake profile of sister to take the revenge, arrested
बदला लेने बनाया प्रेमी की बहन का अश्लील फेसबुक प्रोफाइल, युवती गिरफ्तार
बदला लेने बनाया प्रेमी की बहन का अश्लील फेसबुक प्रोफाइल, युवती गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, मुंबई।  एक युवक के साथ आठ साल से चला आ रहा प्रेम संबंध टूटने के बाद नाराज युवती ने ऐसा काम किया कि अब उसे जेल की हवा खानी पड़ रही है। जानकारी के अनुसार युवक से रिश्ता टूटने से नाराज एक युवती ने फर्जी फेसबुक प्रोफाइल के जरिए अपने प्रेमी की बहन को बदनाम करना शुरू कर दिया। आरोपी युवती फर्जी प्रोफाइल से पीड़िता का मोबाइल नंबर और अश्लील सामग्री पोस्ट कर रही थी। जिसके चलते उसे आपत्तिजनक फोन आ रहे थे। इसके अलावा पीड़िता के रिश्तेदारों को उसके नाम से बने फर्जी अकाउंट से फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजे जा रहे थे।

प्रेमी की शादी से थी नाराज 
विलेपार्ले पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत की समानांतर जांच करते हुए अपराध शाखा ने आरती जाधव को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरती जाधव ने बताया कि पीड़िता के भाई के साथ उसका पिछले आठ साल से प्रेम संबंध था। दोनों विवाह भी करने वाले थे, लेकिन इस बीच दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और उसके बाद उसके प्रेमी ने उससे रिश्ता तोड़ लिया और इसे धोखा देकर कुछ दिनों पहले ही उसने दूसरी युवती से शादी कर ली।

प्रेमी की बहन को बनाया निशाना
प्रेमी द्वारा दूसरी युवती से विवाह कर लेने से नाराज  आरती ने प्रेमी के परिवार को बदनाम करने की ठानी और सबस पहले उसकी बहन के नाम पर चार अलग-अलग फेसबुक अकाउंट बनाए। उसमें अश्लील सामग्री और पीड़िता का नंबर पोस्ट कर दिया। अश्लील सामग्री और फोन नंबर फेसबुक पर सेंड होते ही इस पर प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई। इतना ही नहीं आरोपी युवती ने फर्जी फेसबुक अकाउंट से पीड़िता के रिश्तेदारों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजनी शुरू कर दी। पीड़ित युवती पहले तो कुछ समझ नहीं पाई, लेकिन जब पानी सिर से ऊपर जाने लगा तो उसने परिवारवालों को इसकी जानकारी दी। जांच करने पर सारी करतूत आरती की होने की जानकारी मिली। कोर्ट में पेशी के बाद आरोपी युवती को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। 

Created On :   9 July 2018 6:34 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story