प्रेमिका को गर्भवती बनाकर भागा शादीशुदा प्रेमी, ढूढते हुए प्रेमी के घर जा पहुंची प्रेमिका

A girl filed complained against the man of a sexual harassment
प्रेमिका को गर्भवती बनाकर भागा शादीशुदा प्रेमी, ढूढते हुए प्रेमी के घर जा पहुंची प्रेमिका
प्रेमिका को गर्भवती बनाकर भागा शादीशुदा प्रेमी, ढूढते हुए प्रेमी के घर जा पहुंची प्रेमिका

डिजिटल डेस्क, उमरिया। अवैध संबंधों का नतीजा बुरा ही होता है। कुछ ऐसा ही हुआ मप्र के उमरिया जिले की एक युवती के साथ। उसके शादीशुदा प्रेमी ने पहले तो उसे प्रेम के जाल में फंसाया और फिर उसके साथ अवैध संबंध बना लिए। प्रेमिका जब गर्भवती हो गई, तो उसने प्रेमी पर दवाब डालकर साथ रहने की बात कही। प्रेमी और प्रेमिका एक किराए के मकान में रहने लगे, लेकिन प्रेमी उसे छोड़कर भाग गया। पीड़िता जैसे-तैसे अपने भगोड़े प्रेमी को ढूढ़ते हुए उसके घर पहुंची, तो आरोपी युवक के परिवार वालों ने युवती के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट की। पीड़िता ने अपने साथ हुए दैहिक शोषण की शिकायत थाने में दर्ज करायी है।

तलाशती हुई पहुंची प्रेमी के घर
शादी के बाद भी नवयुवती से प्रेम संबंध रखना आरोपी युवक को भारी पड़ गया। जैसे ही प्रेमिका को पता चला वह गर्भवती हो चुकी है। पीड़िता ने आरोपी को साथ रखने का दबाव बनाया। लड़का राजी हुआ, लेकिन पास के एक अन्य गांव में किराया का मकान लेकर वह वहां से चंपत हो गया। जब तलाशती हुई पीड़िता उसके घर पहुंची तो परिजनों ने विरोध करते हुए मारपीट कर दी। मामला पुलिस तक पहुंचने पर एफआईआर हुई है।

यह है पूरा मामला
मामला बिरसिंहपुर पाली थानांतर्गत क्षेत्र का है। एसआई त्रिवेणी मसराम ने बताया घटना 8 जनवरी की है। इसके पूर्व आरोपी रमेश बैगा (25) ने सात दिन पहले ही घर से अलग महरोई में प्रेमिका को रखने के लिए अलग से किराए का मकान लिया था। अचानक घटना के दिन जब वह घर नहीं पहुंचा तो पीड़िता उसके घर अमिलिहा जा पहुंची। पूछताछ करने पर जब मामले की जानकारी लड़के के मां बाप को लगी तो उन्होंने डांट दपट कर घर जाने का दवाब बनाया। लड़की ने शहडोल थाने में शिकायत कर दी। वहां शून्य पर मामला दर्ज कर पाली थाना भेजा गया है।

शादी के बाद भी बनाया संबंध
19 वर्षीय पीड़िता अनुसार आरोपी रमेश बैगा पिता फरसराम ने दो साल पहले से उसके साथ प्रेम संबंध बना रखा था। जबकि रमेश की शादी काफी पहले हो चुकी थी। उसके तीन बच्चे भी हैं, लेकिन पीड़िता को साथ रखने का झांसा देकर दो साल तक उसका शोषण करता रहा। जब लड़की गर्भवती हो गई तब उसे महरोई गांव में किराए के मकान में रखा हुआ था। शिकायत पर पुलिस ने जांच कर प्रकरण दर्ज करते हुए फरार आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

Created On :   17 March 2019 3:31 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story