ABVP के पूर्व जिला संयोजक पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज, दी जान से मारने की धमकी

A girl filed eve teasing case against former district convenor of ABVP
ABVP के पूर्व जिला संयोजक पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज, दी जान से मारने की धमकी
ABVP के पूर्व जिला संयोजक पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज, दी जान से मारने की धमकी

डिजिटल डेस्क, दमोह। युवतियों के साथ छेड़खानी कर उनके शोषण करने की घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है। ऐसे आरोपियों में राजनीतिक संरक्षण प्राप्त छुट भइया नेताओं की संख्या भी कम नहीं है।कोतवाली थाना अंतर्गत कालेज की एक छात्रा ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परषिद (एबीवीपी)  के पूर्व संयोजक महेन्द्र राठौर के खिलाफ छेड़खानी और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज की हैं। युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

प्राप्त जानकारी अनुसार दमोह निवासी एक युवती ने  अपने पिता के साथ कोतवाली थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई गई कि महेंद्र राठौर नामक युवक ने उसके साथ कॉलेज जाते समय छेड़खानी की और बाद में  उसके घर आकर उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध भादवि की धारा 354 506 बी का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

आरोप है कि महेंद्र राठौर इस युवती को काफी दिनों से परेशान कर रहा था, किंतु सामाजिक मर्यादा के कारण लड़की के परिवार द्वारा सिर्फ समझाइश देकर सब कुछ ठीक करने की कोशिश की जाती रही। लड़की के परिवार की इसी कोशिश को आरोपी ने कमजोरी समझा और वह मनमानी करने की कोशिश करने लगा।

लड़की का रोज कालेज आना जाना था और आरोपी वहां की छात्र राजनीति में हाथ आजमाता रहता था, यही कारण है कि कालेज प्रबंधन का भी उसे कोई खौफ नहीं था। वही इस संबंध में आरोपी महेंद्र राठौर का कहना है कि शिकायतकर्ता युवती उनकी दोस्त है और उसके द्वारा कोई भी छेड़खानी या धमकी दिए जाने जैसी घटना नहीं की गई और मेरे खिलाफ यह झूठे आरोप संभवता राजनीतिक द्वेष भावना के चलते लगाए गए हैं।

इनका कहना है
युवती की शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध भादवि की धारा 354 506 बी का मामला दर्ज कर  लिया है। मामला विवेचना में लिया है।
मनभरण प्रजापति नगर पुलिस अधीक्षक, दमोह

 

Created On :   7 July 2018 12:07 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story