comScore

बारिश ने मुंबई को किया ठप, सेल्फी लेती लड़की डूबी

July 27th, 2017 18:26 IST
बारिश ने मुंबई को किया ठप, सेल्फी लेती लड़की डूबी

एजेंसी, मुंबई। लगातार 4 दिन से हो रही बारिश ने बुधवार को मायानगरी की जिन्दगी ठप्प कर दी। लोकल ट्रेन सेवाओं पर भारी बारिश का असर पड़ा है। मरीन ड्राइव पर समंदर की ऊंची लहरों के बीच सेल्फी ले रही 17 साल की एक लड़की पानी में समा गई।  

मानखुर्द और गोवंडी स्टेशनों के बीच रेलवे ट्रैक पर मिट्टी जमा होने से हार्बर लाइन की लोकल सेवाओं को 1 घंटे के लिए रोका गया। रेलवे प्रवक्ता ने बताया कि भारी बारिश के कारण 8 से 10 लोकल ट्रेन प्रभावित हुई हैं। कुछ स्टेशनों के बीच लोकल ट्रेनें बहुत धीमी रफ़्तार से चल रही हैं। बारिश का सबसे ज्यादा असर सेंट्रल रेलवे पर पड़ा है, जो सीएसटी से कल्याण के बीच चलती हैं। यहां ट्रेनें 10 से 15 मिनट देरी से चल रही हैं। कोलाबा में 6 सेंटीमीटर से ज्यादा और सांता क्रूज में 5 सेंटीमीटर से ज्यादा बारिश पिछले 24 घंटें में रिकार्ड की गई है। हालांकि शहर के ट्रैफिक पर बारिश का कोई असर नहीं पड़ा है। 

बुधवार को समुद्र में 4.81 मीटर ऊंची लहरें उठी, जो मंगलवार के मुकाबले कम ऊंची थी। पुलिस की चेतावनी के बावजूद मरीन ड्राइव पर हाईटाइड के बीच सेल्फी खींचती एक लड़की की समुद्र में डूबकर मौत हो गई। एक अन्य घटना में कार पर पेड़ गिरने से उसमें सवार दम्पत्ति फंस गए, जिन्हें बचाव कर्मियों ने बाहर निकला।

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 42 | 24 April 2019 | 08:00 PM
RCB
v
KXIP
M. Chinnaswamy Stadium, Bengaluru