अलवर में फिर बवाल, अब अलग-अलग धर्मों के लड़का-लड़की घर से भागे

A girl leaves her home with different religion boy, Violence in Alwar
अलवर में फिर बवाल, अब अलग-अलग धर्मों के लड़का-लड़की घर से भागे
अलवर में फिर बवाल, अब अलग-अलग धर्मों के लड़का-लड़की घर से भागे
हाईलाइट
  • उग्र भीड़ ने जाम किया अलवर-भरतपुर राजमार्ग
  • पुलिस ने लाठीचार्ज कर उपद्रवियों को भगाया
  • दोनों के भागने के बाद बुलाई महापंचायत

डिजिटल डेस्क, रामगढ़ (अलवर)। राजस्थान के अलवर जिले की रामगढ़ तहसील में इस समय बवाल मचा हुआ है। यहां अलग-अलग धर्मों के लड़का और लड़की घर से भाग गए, जिसके बाद सर्व हिंदू संगठन ने जुगरावर रूंध में महापंचायत बुलाई। इसके बाद दोनों पक्षों के लोग आक्रोशित हो गए और एक दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया, उग्र भीड़ ने अलवर-भरतपुर राजमार्ग जाम कर दिया।  


दरअसल, एक पक्ष ने दोनों के भागने के बाद महापंचायत बुलाई थी। इसके बाद लोगों ने वहां से निकल रहे वाहनों पर तोड़फोड़ शुरू कर दी। वहां से गुजर रही एक बस के कंडक्टर ने बताया कि पत्थरबाजी के बाद यात्री बस में दुबक गए। गुस्से से बौखलाए लोगों ने यात्रियों को बस से उतारकर शीशे तोड़ दिए। इसके बाद लोगों ने एक ट्राला भी तोड़ दिया। हालात बिगड़ने पर कई थानों से पुलिस बल बुलाया गया, जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर उपद्रवियों को वहां से भगाया।

 

बता दें कि रामगढ़ थाना क्षेत्र की एक युवती को दूसरे धर्म का युवक भगा ले गया, जिसके बाद जुगरावर रूंध में हिंदू समाज के लोगों ने महापंचायत बुलाई, रामगढ़ थाने के अधिकारी चौथमल जाखड़ के मुताबिक अरावली विहार थाने में युवती के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। लड़की पक्ष तीन दिन पहले भी एक बैठक का आयोजन कर चुका है। इलाके में रामगढ़ थाना लगने के कारण जुगरवर रूंध में की महापंचायत पर पुलिस ने नजर बना रखी है। लड़की पक्ष के लोग गांव-गांव जाकर संपर्क जुटाने की कोशिश कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसके लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल भी कर रहे हैं।

Created On :   16 Dec 2018 10:34 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story