हैदराबाद में 'पद्मावत' देखने गई युवती से सिनेमा हॉल में रेप, आरोपी गिरफ्तार

A girl rape in cinema hall in hyderabad during watching padmaavat
हैदराबाद में 'पद्मावत' देखने गई युवती से सिनेमा हॉल में रेप, आरोपी गिरफ्तार
हैदराबाद में 'पद्मावत' देखने गई युवती से सिनेमा हॉल में रेप, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, सिकंदराबाद। हैदराबाद के सिकंदराबाद में स्थित एक सिनेमा हॉल में एक 19 साल की युवती से रेप का मामला प्रकाश में आया है। रेप करने वाला आरोपी युवक युवती को दोस्त ही है। पुलिस के अनुसार, कुछ महीने पहले फेसबुक के जरिए पीड़िता की आरोपी के भीक्षपति से दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों में प्यार हो गया। आरोपी पेशे से ऑपरेटर है और जगांव का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर दोस्त बने इस आरोपी युवक के साथ युवती फिल्म पद्मावत देखने गई थी। जहां युवक ने उसका फायदा उठा लिया।

 

 

न्यायिक हिरासत में आरोपी

 

बता दें कि घटना प्रशांत थिएटर में हुई है, सर्कल इंस्पेक्टर मतइया ने बताया, "पीड़िता के साथ फिल्म थिएटर के अंदर बलात्कार हुआ। दो महीने पहले ही पीड़िता और आरोपी सोशल मीडिया पर दोस्त बने थे।" पुलिस ने बताया कि थिएटर में उस वक्त कुछ ही लोग थे और ज्यादातर हिस्सा खाली होने की वजह से उसने मौके का फायदा उठाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

 

 

थिएटर मालिक के खिलाफ भी होगा एक्शन

 

पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है। युवती के प्राइवेट पार्ट्स में गंभीर रूप से चोट आई है और उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया, साथ ही लापरवाही बरतने के मामले में थिएटर मालिक के खिलाफ भी एक्शन लिया है। जानकारी के अनुसार, आरोपी युनक जनगांव जिले में एक ड्राइवर है। 20 दिन पहले ही दोनों पहली बार सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन के पास स्थित स्वाति होटल में मिले थे और वहां से आरोपी उसे अपनी बहन के घर ले गया था। 

 
इस मामले में सिनेमा हॉल के मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। रेप पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Created On :   2 Feb 2018 5:56 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story