झांसी के गर्ल्स मिशनरी स्कूल में चपरासी ने की छात्रा से गंदी हरकत, मामला दर्ज

A Girls Missionary School peon trying to rape a student in Jhansi
झांसी के गर्ल्स मिशनरी स्कूल में चपरासी ने की छात्रा से गंदी हरकत, मामला दर्ज
झांसी के गर्ल्स मिशनरी स्कूल में चपरासी ने की छात्रा से गंदी हरकत, मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के झांसी में एक चपरासी ने स्कूली छात्रा से रेप करने का प्रयास किया। चपरासी पर आरोप है कि उसने 8वीं में पढ़ने वाली छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की। छात्रा के परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले की गभींरता को देखते हुए छात्रा के परिजनों ने आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है।

 

धोखे से सामान लेने भेजा

पीड़ित छात्रा 8वीं कक्षा में पढ़ती है, वह सीपरी बाजार थाना क्षेत्र स्थित दीनदयाल नगर की रहने वाली है। मामला गर्ल्स मिशनरी स्कूल का है। छात्रा का कहना है कि पिछले दिनों मजदूर दिवस पर विद्यालय में कार्यक्रम था, जिसमें वह गई थी। वहां स्कूल के 40 वर्षीय चपरासी ने उसे सामान लेने इमारत के ऊपर वाले कमरे में भेजा। इसके बाद पीछे-पीछे खुद चला गया। इससे पहले वह कुछ समझ पाती चपरासी ने उसे बुरी नीयत से पकड़ लिया और रेप का प्रयास करने लगा। 

 

स्कूल प्रबंधन ने किया मामला दबाने का प्रयास

छात्रा ने विरोध कर शोर मचाते हुए खिड़की से कूदने का प्रयास किया। यह देख चपरासी ने उसे छोड़ दिया। छात्रा ने तत्काल इसकी जानकारी भागकर अपनी सहेलियों और स्कूल प्रबंधन को दी। जिस पर प्रबंधन ने इस घटना के बारे में किसी को भी न बताने के लिए कहा। स्कूल की प्रधानाचार्या से जब इस घटना के बारे में जानकारी ली गई तो उन्होंने कहा इसे छोड़ दीजिए। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक नगर देवेश पांडे का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है। 

 

परिजनों का कहना है कि स्कूल प्रबंधन उन पर समझौता कराने का दबाव बना रहा है, फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता की मां ने एसएसपी से पूरे मामले की जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई कराने की मांग की है। छात्रा ने बताया आरोपी चपरासी कई दिनों से उस पर गंदी नजर रख रहा था। 

 

  

 

 

Created On :   8 May 2018 9:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story