सतना से सिंगरौली आ रही यात्रियों से खचाखच भरी बस पलटी, 19 गंभीर रूप से घायल

A heavily loaded passenger bus overturned in Karthua, 19 injured
सतना से सिंगरौली आ रही यात्रियों से खचाखच भरी बस पलटी, 19 गंभीर रूप से घायल
सतना से सिंगरौली आ रही यात्रियों से खचाखच भरी बस पलटी, 19 गंभीर रूप से घायल

डिजिटल डेस्क, सिंगरौली (बैढ़न)। सोमवार की सुबह जियावन थाना के कर्थुआ क्षेत्र में एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में सवार यात्रियों में 19 को ज्यादा चोटें आई हैं। जबकि अन्य यात्रियों को हल्की चोटें आई हैं। दुर्घटनाग्रस्त बस एमपी 17 पी 0751 प्रधान ट्रेवल्स की बतायी जाती है जो रात में सतना से चलकर सिंगरौली आ रही थी।

सुबह के समय जब बस कर्थुआ बाजार क्रास कर आगे बढ़ी थी तो कुछ दूरी पर स्थित पीसीसी सड़क के पास ही अनियंत्रित होकर पलट गई। सुबह करीब पौने चार बजे हुए इस की किसी को भनक तक नहीं लगी और सोते-सोते ही सभी यात्री हादसे का शिकार हो गए। खुद यात्री बताते हैं कि बस अनियंत्रित होकर सड़क की उल्टी दिशा तरफ पलटी थी। जिससे बस का यात्री गेट उपर तरफ हो गया। ऐसे में अचानक हुए हादसे की चपेट में आकर लोग लहूलुहान हो गए और मौके पर हड़कंप मच गया। घायल यात्रियों में जो यात्री चलने-फिरने की हालत में वह सामने आए और बस के सामने का शीशा तोड़ा  जिसके बाद घायल यात्री बस के भीतर से निकल पाए और राहत की सांस ली।

हादसे से मची अफरातफरी
हादसे में  बाल-बाल बचे एक बैंक मैनेजर द्वारा फोन करके पुलिस व एम्बुलेंस की मदद मांगी गई। मदद पहुंचने में समय तो लगा, लेकिन सीधी तरफ से दो एम्बुलेंस मौके पर आ गई थी और इसके अलावा जियावन पुलिस भी पहुंच गई थी। यात्रियों को एम्बुलेंस में लेकर उनका प्राथमिक उचार कराया गया। बताया जा रहा है कि हादसे में कुल 19 यात्रियों को ज्यादा चोटें आई हैं। जिसमें 3-4 की हालत काफी गंभीर बतायी जा रही है। जबकि इसके अलावा अन्य सवारियों को भी हल्की चोटें आईं हैं।

घायलों में अनिल वर्मा, रामराज सोनी, राजरूप सिंह, रामलाल साहू, अंबर सिंह व कृष्णा जायसवाल व बस के ड्राइव, कंडक्टर सहित अन्य यात्री बताए जाते हैं।

Created On :   9 July 2018 12:12 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story