comScore
Dainik Bhaskar Hindi

तेज रफ्तार स्कूल वैन पलटी, डेढ़ दर्जन बच्चे घायल

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 11th, 2018 15:06 IST

2.1k
0
0
तेज रफ्तार स्कूल वैन पलटी, डेढ़ दर्जन बच्चे घायल

डिजिटल डेस्क, सतना। रामपुर थाना क्षेत्र के सतरी मोड़ के पास रपटे के ऊपर सुबह तकरीबन पौने 9 बजे उस वक्त लगभग 16 स्कूली छात्रों की जान जोखिम में पड़ गई, जब तेज रफ्तार स्कूल वैन रपटे के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। गनीमत यह थी कि सडक़ दुर्घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। वैन में सवार लगभग एक दर्जन बच्चों को चोटें आईं हैं, जिनमें से 5 छात्रों को  जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनमें आंचल मिश्रा पिता राजेश मिश्रा 10 वर्ष, रोशनी मालवीय पिता रामनरेश मालवीय 16 वर्ष, प्रिंस विश्वकर्मा पिता कमलेश 10 साल, सोम्या मावलीय पिता मोहनलाल 10 वर्ष के साथ सुभि द्विवेदी पिता वीरेन्द्र द्विवेदी 10 वर्ष सभी निवासी सतरी के नाम शामिल हैं।

बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रामवन में संचालित एमएल एकेडमी की वैन क्रमांक एमपी 17 टीएफ 2329 सुबह 8 बजकर 45 मिनट में सतरी एवं आसपास के गांव से छात्रों को लेकर स्कूल जा रही थी। जैसे ही वैन सतरी मोड़ के पास बने रपटे के ऊपर पहुंची तो सामने से आ रहे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में वैन पलट गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वैन की गति तेज थी, लिहाजा चालक कंट्रोल नहीं कर पाया। वैन पलटते ही चीख-पुकार मच गई।

भाग निकला चालक
बताया गया है कि वैन पलटने के बाद चालक ने बच्चों की तरफ देखा तक नहीं, वह मौके से भाग निकला। गनीमत यह थी कि लोग आसपास खेतों में काम कर रहे थे, जिन्होंने बच्चों को वैन से बाहर निकालने का काम किया। इस बीच वैन पलटने की खबर बच्चों के घर वालों तक पहुंच चुकी थी। आनन-फानन बच्चों के परिजन अपने-अपने वाहन लेने घटना स्थल पर पहुंचे और घायल बच्चों को लेकर पहले सज्जनपुर पहुंचे, जहां प्राथमिक उपचार के बाद लगभग 11 बच्चों को घर भेज दिया गया। 5 बच्चों की चोट अधिक होने के कारण उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कोलगवां थाने की एफआरवी पहुंची
सडक़ दुर्घटना के बाद लोगों ने फौरन डायल 100 को फोन कर मदद मांगी, आनन-फानन कोलगवां थाने से एफआरवी घटनास्थल के लिए रवाना की गई। घटना के थोड़ी देर बाद कोलगवां थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंचे।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें