ससुराल जाकर पत्नी पर पेट्रोल डालकर की आग लगाने की कोशिश, बाल-बाल बची

A husband attempt to kill his wife by the petrol in chhatarpur mp
ससुराल जाकर पत्नी पर पेट्रोल डालकर की आग लगाने की कोशिश, बाल-बाल बची
ससुराल जाकर पत्नी पर पेट्रोल डालकर की आग लगाने की कोशिश, बाल-बाल बची

डिजिटल डेस्क, गुलगंज। यहां एक युवक ने ससुलाल में छुपकर अपनी पत्नी पर पेट्रोल डालकर उसे जलाकर जान से मार डालने का प्रयास किया । पत्नी के साथ उसकी छोटी बहन भी थी जिसने तत्परतापूर्वक डंडा से प्रहार कर माचिस गिरा दी और महिला की जान बच गई । इस संबंध में बताया गया है कि गुलगंज थाना क्षेत्र के अनगौर पंचायत के कुमारन पुरवा में रहने वाली लड़की राजपति उम्र 30 वर्ष को शुक्रवार सुबह 6: 00 बजे उसके पति के द्वारा बोतल में पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की तभी परिवार के लोगों ने उसे दबोच लिया।

6 वर्ष पूर्व हुआ था विवाह
लड़की राजपति की शादी 6 वर्ष पहले रामपुर थाना ईसानगर में बाबूलाल के साथ हुई थी बाबूलाल द्वारा लगातार परेशान करने पर लड़की अपने मां के घर 2 माह पहले अपने दोनों बच्चों के साथ रह रही थी तभी सुबह उसका पति बॉक्सर गाड़ी एमपी 16 एम ए 0 783 से अपनी ससुराल पहुंचकर मुंह में कपड़ा बांधकर ताक लगाएं बैठा था जैसे ही पत्नी सुबह उठकर छोटी बहन रानी के साथ भैंसों को लगाने घर से बाहर निकली तभी पति बाबूलाल ने पेट्रोल डालकर माचिस की तीली जलाने की कोशिश की तभी छोटी बहन ने डंडों से प्रहार कर माचिस को गिरा दिया और शोर मचाया तभी परिवार के लोगों ने बाबूलाल को दबोच लिया और 100 नंबर डायल कर गुलगंज पुलिस के हवाले किया और पत्नी ने पति के खिलाफ FIR थाने में दर्ज करवाई।

पहले भी पुलिस ने की थी कार्रवाई
जहाँ लड़की के पिता कुछ वर्ष पहले सड़क दुर्घटना में खत्म हो जाने के कारण लड़की मां के सहारे घर में थी परिवार के लोगों ने मारपीट को लेकर हाल में ही 2 अक्टूबर को एसपी ऑफिस में शिकायत दर्ज करवाई थी शिकायत पर ईशा नगर पुलिस ने कार्रवाई कर लड़की को अपने मां के घर भेज दिया लेकिन पुलिस द्वारा बाबूलाल पर कोई ठोस कार्रवाई ना होने के कारण वह लगातार शराब के नशे में घटनाएं करता रहा अगर आज परिवार के लोग ना आते तो राजपति की जीवन लीला समाप्त हो जाती है पुलिस ने पत्नी की रिपोर्ट पर एफ आई आर दर्ज कर मुकदमा कायम कर आरोपी को जेल भेज दिया

 

Created On :   21 Sep 2018 12:30 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story