पत्नी ने देना चाहा तलाक तो पति ने जिंदा जलाकर की मारने की कोशिश

A husband attempted to killed his wife after the matter of talaq in pune
पत्नी ने देना चाहा तलाक तो पति ने जिंदा जलाकर की मारने की कोशिश
पत्नी ने देना चाहा तलाक तो पति ने जिंदा जलाकर की मारने की कोशिश

डिजिटल डेस्क, पुणे।  पुणे के धायरी इलाके में अपने शराबी पति से परेशान होकर पत्नी तलाक देना चाहती थी, पत्नी द्वारा तलाक दिए जाने की बात से खफा होकर पति द्वारा जिंदा जलाकर जान से मारने की कोशिश किए जाने की घटना उजागर हुई है। मामले में पत्नी बुरी तरह से झुलस गई है। मामला सिंहगड पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। 

शराब पीने रोज मांगता था पैसे
पुलिस द्वारा दी गई जानकारी अनुसार पीड़ित महिला आशा संतोष चव्हाण (38) इस घटना में घायल हुई है। पत्नी ने अपने पति के खिलाफ हत्या की कोशिश किए जाने का मामला दर्ज करवाया है। आशा चव्हाण दिव्यांग महिला है, वह किसी तरह से कामकाज कर अपने बच्चों का पालन पोषण करती है। संतोष नामदेव (पति) को शराब पीने की बुरी लत है, शराब पीकर हमेशा आशा से मारपीट किया करता है। शराब पीने के लिए हमेशा पीड़ित महिला से पैसा मांगा करता था और पैसे नहीं देने पर मारपीट किया करता था। 

मारपीट से तंग हो चुकी थी
पति की रोज रोज की मारपीट और प्रताड़ना से परेशान होकर महिला ने अपने पति को तलाक देने का विचार किया। कोर्ट में तलाक का केस भी दायर किया है। संतोष नामदेव इस बात से खफा था कि उसकी पत्नी उसे तलाक देना चाहती है, 28 सिंतबर की दोपहर 2.45 बजे के करीब आरोपी शख्स ने वाद विवाद किया। कोर्ट में तलाक के केस के लिए क्यों नहीं आयी और तलाक क्यों देना चाहती है। 

इस बात को लेकर झगड़ा करने लगा, दोनों के बीच इस बात को लेकर बहस होने लगी। पति ने गुस्से में आकर पीड़ित महिला के ऊपर पेट्रोल छिड़कर आग लगा थी। आसपास के लोगों ने मिलकर महिला पर लगी आग को बुझाया, इस घटना में महिला घायल हो गई है। आरोपी पति के खिलाफ सिंहगड पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले में अधिक जांच कर रही है।


 

Created On :   29 Sep 2018 2:05 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story