comScore

पत्नी की हत्या कर पति ने खुद पुलिस को किया फोन, मामूली विवाद के बाद हुई वारदात

पत्नी की हत्या कर पति ने खुद पुलिस को किया फोन, मामूली विवाद के बाद हुई वारदात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भांजे की शादी में जाने से इनकार करने के बाद हुए विवाद के बाद एक 41 वर्षीय शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। वारदात ठाणे जिले के अंबरनाथ इलाके में हुई। हत्या के बाद आरोपी ने खुद पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी और कहा कि उसका दो साल का बच्चा सो रहा है इसलिए वह पुलिस स्टेशन नहीं आ सकता जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार आरोपी का नाम दीपक सुखलाल भोई है। दीपक ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन के बेटे की जलगांव में शादी है। इस समारोह में वह पत्नी रुपाली को भी ले जाना चाहता था। लेकिन रूपाली ने वहां जाने से इनकार कर दिया। इसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ और नाराज दीपक ने बेडरूम में दुपट्टे से गला घोंटकर पत्नी की जान ले ली। वारदात के समय दंपति का दो साल का बेटा दूसरे कमरे में सो रहा था जबकि नौ साल की बेटी स्कूल गई थी।

बग्गा ने फोन कर पुलिस को मामले की जानकारी दी और कहा कि उसका बेटा घर में अकेला है इसलिए वह पुलिस स्टेशन नहीं आ सकता और पुलिस घर आकर उसे गिरफ्तार करे। सीनियर इंस्पेक्टर एमजे बग्गा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। रूपाली का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही दोनों बच्चों को उनके चाचा के हवाले कर दिया गया है।    

कमेंट करें
MXHiZ