comScore
Dainik Bhaskar Hindi

अकबरुद्दीन के बोल: इतनी बार चायवाला बोलूंगा कि कान से खून बहने लगेगा

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 03rd, 2018 15:49 IST

4.9k
0
0

News Highlights

  • हैदराबाद के चारमिनार विधानसभा क्षेत्र में रैली को संबोधित कर रहे थे अकबरुद्दीन
  • अकबरूद्दीन ओवैसी हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई हैं
  • हैदराबाद की चंद्रयानगुट्टा विधानसभा सीट से विधायक हैं अकबरुद्दीन ओवैसी


डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। पंद्रह मिनट के लिए पुलिस हटाने की बात कहने वाले हैदराबाद की चंद्रयानगुट्टा विधानसभा सीट से विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी के बोल फिर बिगड़ गए हैं। हैदराबाद के चारमिनार विधानसभा क्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ऐ चाय वाले, हमें छेड़ने की कोशिश मत कर, नहीं तो इतनी बार चायवाला बोलूंगा कि कान से खून और पीप निकलने लगेगा। बता दें कि अकबरूद्दीन ओवैसी हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई हैं।


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए छोटे ओवैसी ने कहा कि आज एक और आया था, जो पता नहीं कैसे-कैसे कपड़े पहनता है। अजीबो-गरीब दिखता है और किस्तमत से मुख्यमंत्री भी बन गया है। वो कह रहा है कि निजाम की तरह ओवैसी को भी हैदराबाद छोड़ना पड़ेगा। मैं कहता हूं, उसकी हैसियत और बिसात क्या है? ओवेसी की आने वाली 1000 नस्लें भी इस देश में रहेंगी, हमें भगाने वाले तेरे जैसे 56 आए और चले गए। 


बता दें कि तेलंगाना में 7 दिसंब को विधानसभा चुनाव होना है। इससे पहले यहां जुबानी जंग छिड़ी हुई है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने बयान में कहा था कि अगर तेलंगाना में भाजपा की सरकार बनी तो ओवैसी को हैदराबाद छोड़कर उसी तरह भागना पड़ेगा जिस तरह निजाम को भागना पड़ा था। इसका जवाब देते असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि बीजेपी के खिलाफ बोलेंगे, मोदी के खिलाफ बोलेंगे, उनकी पॉलिसिज को क्रिटिसाइज करेंगे, आरएसएस के खिलाफ बोलेंगे, योगी के खिलाफ बोलेंगे तो क्या मुल्क से भगा देंगे?

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें