बंदूक के दम पर खोल रखी थी अवैध शराब की दुकान, चकमा देकर आरोपी फरार

a liquor shop open on the gunpoint in katni district of mp
बंदूक के दम पर खोल रखी थी अवैध शराब की दुकान, चकमा देकर आरोपी फरार
बंदूक के दम पर खोल रखी थी अवैध शराब की दुकान, चकमा देकर आरोपी फरार

डिजिटल डेस्क, कटनी। यहां से 15 किलामीटर दूर ग्राम स्लीमनाबाद में बंदूक के दम पर शराब बेची जा रही थी। आबकारी विभाग को जैसे ही इसकी खबर लगी तो छापा की कार्रवाई की गई किंतु बंदूक के दम पर अवैध शराब बेचने वाले आरोपी बब्लू बर्मन निवासी बंदी मौके से फरार हो गया। स्लीमनाबाद में एक घर में यह अवैध रुप से देशी और विदेशी शराब का व्यापार कर रहा था।आरोपित है कि बब्लू ने पूरे गांव में बंदूक के दम पर दहशत फैला रखी थी और उसकी दुकान से ही शराब खरीदने के लिए विवश किया जाता था। उड़नदस्ता टीम जैसे ही यहां पर पहुंची, आरोपी पीछे के दरवाजे से चंपत हो गया। कमरे में शराब और एक 12 बोर की बंदूक रखी हुई थी। आबकारी विभाग ने बंदूक की जब्ती बनाते हुए पुलिस को सौंप दी है। विभाग ने बताया कि बंदूक का लायसेंस रहा या नहीं, यह पुलिस के जांच में ही पता चल पाएगा।

दो स्थानों पर दी दबिश
स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र में आबकारी विभाग ने दो जगहों पर दबिश देकर भारी मात्रा में अवैध शराब  के साथ एक जगह पर बंदूक भी जब्त की। शराब माफिया बल्लन तिवारी के मकान में लक्ष्मण पिता गया प्रसाद बर्मन निवासी सलैया फाटक अवैध रुप से शराब की बिक्री कर रहा था। आरोपी के पास से 325 पाव देशी शराब जब्त करते हुए आरोपी के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत मामला कायम कर लिया गया है। यहीं पर दूसरी जगह में बंदूक के दम पर शराब का कारोबार करने वाले बब्लू बर्मन पिता उदय बिहारी के पास से 61 पाव देशी मदिरा और 4 बोतल बियर जब्त की। हालांकि आरोपी आबकारी विभाग के उडऩदस्ता को चकमा देकर फरार हो गया।

माफिया ने बैठा रखा था कर्मचारी
स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र में शराब माफिया बल्लन तिवारी अपने मकान में एक कर्मचारी को बैठाकर शराब की अवैध बिक्री करा रहा था। आबकारी विभाग ने बताया कि एक मकान में दबिश दी गई तो वहां पर आरोपी लक्ष्मण को गिरफ्तार किया गया। यहां पर बताया गया कि उक्त मकान पहले किसी और का रहा, बाद में इस मकान को शराब माफिया बल्लन तिवारी ने खरीदकर इसमें शराब का अवैध कारोबार करने के लिए एक गुर्गे की तैनाती कर दी।

इनका कहना है
स्लीमनाबाद में बल्लन तिवारी के मकान में आरोपी लक्ष्मण अवैध रुप से शराब की बिक्री कर रहा था। आरोपी के पास से 325 देशी प्लेन मदिरा जब्त की गई है। यहीं पर एक अन्य जगह में बब्लू बर्मन के पास से 61 पाव देशी मदिरा और 4 बॉटल बियर जब्त किए गए हैं। बब्लू बर्मन के घर में एक बंदूक भी मिली है। बंदूक पुलिस को सौंप दी गई है। पूरे मामले में शराब माफिया बल्लन तिवारी का नाम आ रहा है। जिसकी जांच की जा रही है।
जे.पी किरार, आबकारी अधिकारी

Created On :   11 Oct 2018 11:54 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story