comScore

वैलेंटाइन डे पर प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, पेड़ पर लटके मिले शव

February 15th, 2019 21:26 IST
वैलेंटाइन डे पर प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, पेड़ पर लटके मिले शव

डिजिटल डेस्क, सिवनी। यहां केवलारी के एक प्रेमी युगल का प्रेम परवान चढ़ पाता कि इसके पहले ही परिवार और समाज द्वारा स्वीकार न किए जाने के भय से इन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। दुनिया से अलविदा कहने के लिए इस प्रेमी युगल ने वैलेंटाइन डे का दिन चुना। दिन भर प्यार मोहब्बत का इजहार करने के बाद शाम को खेतों के बीच एक पेड़ से फांसी लगाकर इस युगल ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। एक ओर पूरी दुनिया में जहां लोग एक दूसरे से मोहब्बत का इजहार कर रहे थे, वहीं जिले के केवलारी मुख्यालय से लगभग पांच किलोमीटर दूरी पर स्थित मोहगांव (सरेखा) गांव में एक प्रेमी युगल इस दुनिया को अलविदा कह रहा था। जिले के केवलारी थाना क्षेत्र में एक प्रेमी युगल के शव पेड़ पर फांसी में झूलते देख सनसनी फैल गई। पुलिस ने सूचना मिलने पर शवों का पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की बात सामने आ रही है।

वैलेंटाइन डे पर की आत्महत्या
शुक्रवार की सुबह मोहगांव के रहने वाले झाम सिंह बघेल ने पुलिस को सूचना दी कि उसके खेत में पलाश के पेड़ में दो शव लटके हुए हैं। सूचना पर केवलारी पुलिस फौरन मौके पर पहुंची। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो युवक की शिनाख्त गांव के ही शिवम पिता तीरथ बघेल (22) और युवती की पहचान शालिनी पिता दिलीप गौड़ (20) के रूप में हुई। पुलिस ने शवों को पेड़ से उतारकर पीएम के लिए केवलारी भिजवाया। शवों के पास से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं बरामद किया है।

बाइक ऐजेंसी में काम करते थे दोनों
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक और युवती सिवनी रोड केवलारी में दो अलग-अलग बाइक एजेंसी में काम करते थे। वैलेंटाइन डे के दिन दोनों को बाइक पर केवलारी में घूमते भी देखा गया। आखिरी बार दोनों को शाम तकरीबन साढ़े पांच बजे देखा गया। पुलिस फिलहाल इस मामले में जांच की बात कह रही है। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। आत्महत्या के कारणों में प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है।

कमेंट करें
Li9s4