चित्रकूट विधायक को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

a man arrest who gave death threat to chitrakoot mla
चित्रकूट विधायक को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार
चित्रकूट विधायक को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, सतना। चित्रकूट से कांग्रेस के विधायक नीलांशु चतुर्वेदी को जान से मार देने की धमकी देने वाले आरोपी को नयागांव पुलिस ने 36 घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पार्टी का ही एक कार्यकर्ता है। पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर ने बताया कि  23 मई की रात तकरीबन 10 बजे किसी अज्ञात शख्स ने मोबाइल नंबर 6263859153 से  विधायक को फोन कर गोली मार देने की धमकी दी। तब  विधायक चतुर्वेदी नें नयागांव थाना प्रभारी सुधांशु  तिवारी को को अवगत कराया। जिस पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ खिलाफ आईपीसी के सेक्सन 507,506 और 294 के तहत मुकदमा कायम करते हुए जांच शुरु कर दी गई। इस मामले की मानीटरिंग स्वयं एसपी कर रहे थे। जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी के लिए साइबर सेल को भी सक्रिय किया गया था।

...और मिल गई सफलता
पुलिस के प्रयासों से 36 घंटे के भीतर ही धमकी देने वाले शख्स का नाम सामने आ गया जो कि बरौंधा गांव का निवासी कल्लू वर्मा पुत्र धनीराम 40 वर्ष निकला । लिहाजा पुलिस ने शुक्रवार सुबह गांव में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर मोबाइल जप्त कर लिया, जिसकी जांच करने पर  धमकी देने की बात प्रमाणित हो गई। गिरफ्त में आने के बाद आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह चित्रकूट विधायक की कार्यप्रणाली से नाखुश चल रहा था, ऐसे में जब बुधवार रात को शराब एवं मुर्गा पार्टी के दौरान उनका नाम आया तो गुस्से में आकर फोन पर धमकी दे डाली।

आरोपी के मुताबिक वह कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता है। फिलहाल पुलिस आरोपी से विस्तृत पूछताछ में जुटी हुई है। माना जा रहा है कि कल्लू की आड़ में कुछ लोगों ने चित्रकूट विधायक से पुरानी खुन्नस का बदला लेने की कोशिश की है।मामले की मानीटरिंग स्वयं एसपी कर रहे थे। जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी के लिए साइबर सेल को भी सक्रिय किया गया था।

 

Created On :   25 May 2018 11:15 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story