comScore

लड़की को पीटकर प्रेमिका को भेजा वीडियो, वायरल होने के बाद गिरफ्तार

September 14th, 2018 20:17 IST
लड़की को पीटकर प्रेमिका को भेजा वीडियो, वायरल होने के बाद गिरफ्तार

हाईलाइट

  • लड़की से मारपीट कर रहा युवक सब इंस्पेक्टर का बेटा है
  • आरोपी ने अपने दोस्त से खुद मारपीट का वीडियो बनवाया है
  • वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई थी पुलिस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का बेरहमी से लड़की की पिटाई कर रहा है। जांच के बाद यह बात सामने आई कि वीडियो दिल्ली का है, जिसमें हिंसा कर रहे युवक का नाम रोहित है। रोहित तोमर दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर का बेटा है। उसने अपने दोस्त से खुद लड़की की पिटाई का पूरा वीडियो शूट कराया है। ये वीडियो उसने एक दूसरी लड़की को धमकाने के लिए उसे भेजा था। जिस लड़की को वीडियो भेजा गया था, उसने मामले की शिकायत दर्ज कराई है। मामला दर्ज करने के बाद तिलक नगर पुलिस ने रोहित को गिरफ्तार कर लिया। रोहित को अदालत ने एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है।

शराब पीकर आए दिन मारपीट करने के कारण छोड़ दिया
शिकायत दर्ज कराने वाली युवती ने पुलिस को बताया कि वो और आरोपी रोहित तोमर डेढ़ साल से साथ थे। शराब पीकर रोहित आए दिन युवती से मारपीट करता था, इसलिए युवती ने उससे दूरी बनानी शुरू कर दी। दूरी बनाने के बाद से ही रोहित ने युवती को धमकाना शुरू कर दिया था। रोहित ने एक दूसरी लड़की से मारपीट की और उसका वीडियो शूट कर प्रेमिका को भेज दिया। रोहित ने प्रेमिका को धमकाया कि यदि वो उसे छोड़ने की कोशिश करेगी तो वह उसका भी यही हाल करेगा। हालांकि, पीड़ित युवती की अब तक पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस वीडियो देखने के बाद स्वत:संज्ञान लेकर युवती की पहचान करने में जुटी है।

दिल्ली के राम नगर का रहने वाला है आरोपी
बताया जा रहा है कि वीडियो 10 सितंबर का है, जिसकी शिकायत युवती ने 11 सितंबर को की। वीडियो में रोहित मारपीट के साथ गाली-गलौज करते भी दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला कि आरोपी रोहित दिल्ली के राम नगर इलाके का रहने वाला है। शिकायत दर्ज कराने वाली रोहित की प्रेमिका दिल्ली के ही तिलकनगर की रहने वाली बताई जा रही है। 

कमेंट करें
FxY6r
कमेंट पढ़े
preet virk September 14th, 2018 17:07 IST

modi jindabad