उधारी के पैसे वापस मांगने पर कर दिया युवक को आग के हवाले, हालत गंभीर

A man burn a man alive with kerosene in a money borrowing matter
उधारी के पैसे वापस मांगने पर कर दिया युवक को आग के हवाले, हालत गंभीर
उधारी के पैसे वापस मांगने पर कर दिया युवक को आग के हवाले, हालत गंभीर

डिजिटल डेस्क, खरगापुर/ टीकमगढ़। भांजी की शादी के लिए 58 हजार रुपए लिए थे, लेकिन 13माह बाद भी वापस नहीं लौटाए। मंगलवार को जब वह उधारी के पैसे मांगने आया तो, कैरोसिन डालकर उसे आग के हवाले कर दिया। मामला खरगापुर थाना क्षेत्र के ग्राम खरों का है। उत्तर प्रदेश निवासी 25 वर्षीय युवक को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से रैफर किया गया। जिला अस्पताल में उसका उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने मामला विवेचना में लिया है।

घटना मंगलवार को दोपहर के खरगापुर थाना के ग्राम खरों में घटित हुई। जहां पैसे की लेनदेन पर एक 25 वर्षीय युवक को मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी गई। बताया जाता है कि एक साल से भी अधिक समय पूर्व खरों निवासी राम प्रसाद लोधी ने अपनी भांजी की शादी की थी। इसके लिए 58 हजार रुपए विनोद कुशवाहा निवासी कैलगुवां थाना बानपुर जिला ललितपुर उत्तर प्रदेश से उधार लिए थे। 13 माह बीत जाने के बाद भी रामप्रसाद ने रुपए नहीं लौटाए। इसलिए विनोद कुशवाहा मंगलवार खरों गांव आया और रामप्रसाद से पैसों की मांग की।

एक साल बाद भी नहीं लौटाए रुपए
एक साल से भी अधिक समय बीत जाने के बाद भी पैसे नहीं लौटाने पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। लेनदेन को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। रामप्रसाद ने एक अन्य साथी की मदद से विनोद के ऊपर कैरोसिन डालकर आग लगा दी। चंद सेकेंड में ही विनोद आग की लपटों से घिर गया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह आग पर काबू पाया और पुलिस को मामले की सूचना दी। आग से झुलसे विनोद को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खरगापुर लाया गया, लेकिन 50 प्रतिशत से अधिक जल जाने के कारण गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल रैफर किया गया। जिला अस्पताल में विनोद को भर्ती कर उपचार शुरू किया गया है। खरगापुर थाना प्रभारी जितेंद्र वर्मा का कहना है कि पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है। केस दर्ज कर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।
 

Created On :   31 July 2018 12:41 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story