जलती बीड़ी छोड़कर सो गया युवक, सुबह तक जलकर हो गया खाक

A man died due to burn from cigarette in pandhurna maharashtra
जलती बीड़ी छोड़कर सो गया युवक, सुबह तक जलकर हो गया खाक
जलती बीड़ी छोड़कर सो गया युवक, सुबह तक जलकर हो गया खाक

डिजिटल डेस्क पांढुर्ना । रात को जलती हुई बीड़ी छोड़कर नींद की आगोश में गया एक व्यक्ति अपनी जिंदगी ही छोड़कर चला गया। रात के समय बीड़ी की आग से बिस्तर सुलग जाने से व्यक्ति जिंदा जल गया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई।
बेघर था मृतक
मिली जानकारी के अनुसार शेख शरीफ वल्द शेख जाफर नामक व्यक्ति की रजिस्ट्री कार्यालय के बाजू में पुराने भवन में आग में जलने से मौत हो गई। मृतक शेख शरीफ बीते पंद्रह सालों से रात को यहीं सोता था। उसके दो भाई शेख फिरोज और शेख गुड्डू वसई वार्ड में रहते है। मृतक की पहचान करने वाले लोगों ने बताया कि शेख शरीफ को बीड़ी पीने की लत थी। रात को उसने बीड़ी सुलगाई होगी और जलती हुई बीड़ी छोड़कर ही वह सो गया। जिससे बीड़ी की आग बिस्तर में भभक गई और सुलगते-सुलगते आग ने बिस्तर समेत शेख शरीफ को भी अपने आगोश में ले लिया। लोगों ने बताया कि शेख शरीफ दिन में नामदेव की होटल पर काम करता था और रात को रजिस्ट्री कार्यालय के बाजू में पुराने भवन में ही सोता था। फिलहाल मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस की ओर से पूरे मामले को संदिग्ध मानते हुए भी गहनता से जांच की जा रही है। वहीं एफएसएल की टीम भी बारीकी से जांच में जुट गई है।
एसआई ने बुझाई आग
बताया जा रहा है कि स्थानीय पुलिस थाने के एसआई एस.गेडाम देर रात गश्त पर थे। इस दौरान जब वें रजिस्ट्री कार्यालय के पास थे, तब बाजू के पुराने भवन के पास आग सुलगते दिखी। एसआई ने पास जाकर देखा तो वहां शेख शरीफ का शरीर सुलग रहा था। उन्होंने आग बुझाने का प्रयास भी किया, पर तब शेख शरीफ जलकर मृत हो गया। एसआई ने 108 और 100 आपातकालीन वाहनों को भी सूचना दी, पर तब तक देर हो चुकी थी। बीड़ी की आग में सुलगकर मौत हो जाने की अजीबो गरीब घटना यहां पहली बार घटित हुई है ।

 

Created On :   21 March 2018 10:59 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story