जीप से हाथ बाहर निकालकर मोबाइल पर बात करने बुरा अंजाम, दर्दनाक मौत

A man died in accident while sitting in jeep an taking on mobile
जीप से हाथ बाहर निकालकर मोबाइल पर बात करने बुरा अंजाम, दर्दनाक मौत
जीप से हाथ बाहर निकालकर मोबाइल पर बात करने बुरा अंजाम, दर्दनाक मौत

डिजिटल डेस्क सिंगरौली (वैढन) । जीप में बैठकर बाहर हाथ निकालकर मोबाइल पर बात करने के कारण एक युवक को जान से हाथ धोना पड़ा । शादी के सीतन में ओवर लोड सवारियां बैठाना तथा ताबड़-तोड़ स्पीड पर भागने जीप वालों की धींगा मस्ती भी इस इादसे का बड़ा कारण है। जिन जिम्मेदार अधिकारियों की इन लापरवाहियाों पर अंकुश लगाने की जिम्मेदारी है वे रिश्वत की पट्टी बांधकर अपनी आंख बंद किए बैठे हैं।

मोरवा थाना क्षेत्र गुरूवार की देर रात लापरवाही के कारण एक ऐसा दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक का नाम चितरंगी के पथरकटी निवासी 22 वर्षीय गैवीनाथ पनिका पिता ददई पनिका बताया जाता है। जो कमांडर जीप में सवार होकर अपने गांव से कठास गांव जा रहा था। वह कमांडर जीप की बीच वाली सीट में दाहिने तरफ सबसे किनारे बैठा था और फोन में बात कर रहा था। जिससे उसके दाहिने हाथ का काफी हिस्सा जीप से बाहर की तरफ निकला था।

जीप जैसे ही बिरकुनिया के जिगनहवा टोला क्षेत्र में पहुंची। तभी सामने से चितरंगी तरफ से एक बोलेरो आ रही थी, जो कि जीप के काफी करीब से गुजरी और इसी दौरान गैवीनाथ का जो दाहिना हाथ फोन में बात करते हुये बाहर था वह बोलेरो की चपेट में आकर शरीर से अलग हो गया। हादसे में गैवीनाथ झटके से तत्काल जीप के नीचे सड़क पर गिर पड़ा और उसके सिर सहित शरी में काफी चोटें आ गईं। हादसा इतना भयावह था कि गैवीनाथ को सभलने तक का मौका नहीं मिला और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

हादसा देखकर जीप में गैवीनाथ के साथ बैठे लोग सहम उठे और हंगामा खड़ा हो गया। जीप में मौजूद मृत गैवीनाथ के एक रिश्तेदार ने आसपास के अन्य रिश्तेदारों व परिजनों को बुलाया। सूचना पुलिस को भी दी गई, तब शव को मोरवा स्थित एनसीएल चिकित्सालय में फ्रीजर में रखवाया गया। जिसके बाद अगले दिन शुक्रवार को शव का पीएम जिला अस्पताल वैढन में हुआ।

 

Created On :   28 April 2018 8:01 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story