comScore
Dainik Bhaskar Hindi

महिला को अकर्षित करने दी उल्लू की बलि, अगले दिन पिता की मौत

BhaskarHindi.com | Last Modified - November 13th, 2018 15:08 IST

2.1k
2
0
महिला को अकर्षित करने दी उल्लू की बलि, अगले दिन पिता की मौत

News Highlights

  • पुलिस ने बलि देने वाले ट्रक ड्राइवर को किया गिरफ्तार
  • सूचना मिलने पर पुलिस ने मारा था आरोपी के घर छापा
  • पिता की मौत के बाद भी जारी रखी थी तंत्र साधना


डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में रहने वाले एक ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ड्राइवर ने काला जादू करने के लिए एक उल्लू कि हत्या की थी। ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि वह एक महिला को आकर्षित करना चाहता था, जिसके लिए उसने उल्लू की बलि दी। महिला तो अकर्षित नहीं हुई, लेकिन अगले दिन उसके पिता की मौत हो गई। पुलिस ने पशु क्रूरता और हत्या के आरोप में 40 साल के कन्हैया नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने पशु क्रूरता बोर्ड से मिली जानकारी के बाद आरोपी के घर छापा मारा, आरोपी के घर में कूलर से उल्लू का शव मिला। कन्हैया ने पुलिस को बताया कि उसे एक महिला पसंद है, जिसे वह आकर्षित करना चाहता था। इसके बाद उसे यूट्यूब से यह जानकारी मिली कि उल्लू की बलि देकर किसी भी महिला को आकर्षित किया जा सकता है। कन्हैया ने बतया कि दिवाली के दिन उसने उल्लू की बलि दी थी, लेकिन अगले ही दिन उसके पिता की मौत हो गई। इसके बाद भी उसने तंत्र क्रिया को जारी रखा। 

पुलिस के मुताबिक कन्हैया पहले से शादीशुदा है, इसके बाद भी वो एक महिला को आकर्षित करना चाहता था। पुलिस को आरोपी के पड़ोसियों से सूचना मिली थी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उल्लू की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि पक्षी के शरीर में किसी नुकीली चीज से कई घाव किए गए। आरोपी ने उल्लू के पंजे को चाकू से काटा। कन्हैया ने पक्षी के फेफड़ों और यकृत को सुई से छेद डाला। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे उल्लू घायल हालत में मिला था, लेकिन उल्लू की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि आरोपी द्वारा दी गई  चोट के निशान के अलावा उल्लू के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं थे। 
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें