मामूली विवाद पर युवक की निर्मम हत्या, पहले पत्थर पटका फिर कुंए में फेंका

A man killed after the normal clash in sidhi district of MP
मामूली विवाद पर युवक की निर्मम हत्या, पहले पत्थर पटका फिर कुंए में फेंका
मामूली विवाद पर युवक की निर्मम हत्या, पहले पत्थर पटका फिर कुंए में फेंका

डिजिटल डेस्क सीधी। पुलिस चौकी मड़वास अंतर्गत बैरिहा टोला में युवक की हत्या कर दी गई है। शराब पीने के दौरान हुये विवाद में पहले पत्थर मारा गया फिर जब युवक गंभीर रूप से घायल हो गया तो मृत मानकर कुएं में धकेल दिया। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम कराया है। मृतक के शरीर पर चोंट के निशान पाये गये हैं। मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।
जानकारी के अनुसार प्रमोद सोनी पिता राधे सोनी निवासी मड़वास बैरिहा टोला अपने साथी मंगलेश्वर गुप्ता 20 वर्ष निवासी नदहा व लल्लू उर्फ राजकुमार विश्वकर्मा पिता रामनिवास विश्वकर्मा 28 वर्ष निवासी बैरिहा टोला मड़वास के साथ बैठकर शराब पी रहे थे। इसी बीच प्रमोद सोनी द्वारा साथ में रहे मंगलेश्वर गुप्ता पर पानी डाल दिया गया। नशे मे शुरू हुये विवाद के दौरान प्रमोद सोनी पर पत्थर से हमला कर दिया गया। सिर पर चोट आने के कारण प्रमोद सोनी बेहोश हो गया जिसे उठाकर पास स्थित कूंप के जगत पर लिटाया गया। आशंका हुई कि वह मर गया है, जिस पर उसे धक्का देकर कूंप मे गिरा दिया गया। बताया गया है कि जब मृतक रात्रि मे घर नहीं पहुंचा तब परिजनों द्वारा तलाश शुरू की गई। सुबह कूंप मे शव तैरता हुआ देखा गया जिस पर पुलिस को सूचित कर शव को बाहर निकालकर पीएम कराया गया। पुलिस द्वारा अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 302 के तहत मामला पंजीवद्ध किया जाकर विवेचना शुरू की गई। सुराग के आधार पर पुलिस  द्वारा मंगलेश्वर गुप्ता से सख्ती से पूंछतांछ की गई। तब आरोप स्वीकार कर घटना की जानकारी दी गई। फिलहाल घटना में शामिल दोनों साथियों को हिरासत में लिया गया है।
मनचले को युवती ने सरेराह पीटा- मुख्यमंत्री के फरमान बाद मनचलों पर कार्रवाई ने अभी जोर भी नहीं पकड़ा था कि इसी बीच एक युवती ने छेड़छाड़ के दौरान मोबाइल नंबर मांगे जाने पर युवक की चप्पलों से पिटाई कर दी है। युवती द्वारा सरेराह की गई मनचले की पिटाई को देखने लोगों की भारी भीड़ जुटी रही। बाद में खुद युवती मनचले को सोनांचल बस स्टैण्ड स्थित पुलिस चौकी ले गई जहां कोतवाली में युवक के खिलाफ  कार्रवाई की गई है।

Created On :   24 March 2018 8:15 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story