सार्वजनिक शौचालय का दरवाजा खटखटाने से नाराज व्यक्ति ने ले ली जान

a man killed another person in public toilet in sakinaka mumbai 
सार्वजनिक शौचालय का दरवाजा खटखटाने से नाराज व्यक्ति ने ले ली जान
सार्वजनिक शौचालय का दरवाजा खटखटाने से नाराज व्यक्ति ने ले ली जान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सार्वजनिक शौचालय का दरवाजा खटखटाने से नाराज एक व्यक्ति ने दूसरे की जान ले ली। घटना मुंबई के साकीनाका इलाके में हुई। 15 दिनों के भीतर यह दूसरा मामला है, जब सार्वजनिक शौचालय का दरवाजा खटखटाने का विवाद जानलेवा साबित हुआ है।

मामले में गिरफ्तार आरोपी का नाम प्रवीण गावडे बताया जा रहा है। आरोपी और मृतक गणेश किर्लोस्कर दोनों तानाजी नगर के साईं कृपा रहिवासी संघ में रहते थे। दरअसल, प्रवीण शनिवार दोपहर शौचालय गया था। इसी दौरान किर्लोस्कर का 17 साल का भतीजा शौचालय के बाहर इंतजार कर रहा था। गावडे को निकलने में देरी हुई तो युवक बाहर से दरवाजा खटखटाने लगा। शौचालय से निकलने के बाद नाराज गावडे ने दरवाजा खटखटा रहे युवक को थप्पड़ मार दिया। 

यह बात किर्लोस्कर को पता चली तो वह बेहद नाराज हो गया। भतीजे को थप्पड़ मारे जाने से नाराज किर्लोस्कर इसकी वजह जानने गावडे के पास पहुंचा। इसके बाद दोनों के बीच शुरू हुआ विवाद हाथापाई तक पहुंच गया। गावडे ने किर्लोस्कर को धक्का देकर गिरा दिया फिर लात घूंसों से बुरी तरह पीटा। जख्मी किर्लोस्कर को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

शिकायत मिलने के बाद साकीनाका पुलिस ने हत्या के आरोप में FIR दर्ज कर गावडे को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि इससे पहले वडाला के संगमनगर इलाके में फूलचंद यादव नाम के एक शख्स की शौचालय में ज्यादा देर बैठने के चलते हत्या कर दी गई थी।

Created On :   30 Sep 2018 5:20 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story