फिल्मी अंदाज में गिट्टी सप्लायर की सरेआम हत्या, मौत का तांडव देख कांप उठे राहगीर

A man killed in filmy style in jabalpur district of madhya pradesh
फिल्मी अंदाज में गिट्टी सप्लायर की सरेआम हत्या, मौत का तांडव देख कांप उठे राहगीर
फिल्मी अंदाज में गिट्टी सप्लायर की सरेआम हत्या, मौत का तांडव देख कांप उठे राहगीर

डिजिटल डेस्क जबलपुर । गोराबाजार थाना क्षेत्र में राजुल टाउनशिप चैतन्य सिटी के गेट पर बीती शाम 7.15 बजे एक युवक को यामाहा सवार दो बदमाशों ने दनादन सात गोलियां मार मौत के घाट उतार दिया। मृतक के सीने में 4, पीठ में 3 गोलियां लगीं।  प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया मृतक एक किमी दूर से एक्टिवा छोड़ बचाने की गुहार लगाते दौड़ रहा था। चैतन्य सिटी गेट पर बदमाशों ने यामाहा लगाई व पीछे बैठे युवक ने युवक के सीने में चार गोलियां मारीं।
 गोलियां लगते ही युवक कुछ देर तड़पा और मृत हो गया। हमलावरों ने युवक की हार्ट बीट चैक की और जैसे ही उसकी सांसें थमीं, इत्मिनान से बाइक उठाकर भाग निकले।
घटना की जानकारी मिलते ही गोराबाजार टीआई अनिल गुप्ता के साथ कई थानों का फोर्स और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंच गई। इस सनसनीखेज वारदात ने पुलिस-प्रशासन के गुंडा विरोधी अभियान एक्शन प्लान के सामने नई चुनौती पेश कर दी है।
पुलिस ने बताया कि चैतन्य सिटी चग्गर फार्म हाऊस के पीछे रहने वाला पवन दुबे 32 वर्ष रेत गिट्टी का सप्लायर था। पवन के दिवंगत पिता छोटेलाल पूर्व सांख्यिकी अधिकारी थे, पवन अपनी मां का इकलौता सहारा था, उसकी दोनों बहनों की शादी भी हो चुकी है। सोमवार की दोपहर पवन घर से शहर काम के लिए निकला था। करीब सवा 7 बजे पवन को चैतन्य सिटी के गेट पर यामाहा सवार एक मोटे और एक दुबले युवक ने पीछा करके सात गोलियां मारीं, जिससे उसकी मौत हो गई।
एक्टिवा की डिक्की में मिले 2 लाख रुपए
पवन की एक्टिवा की डिक्की में 2 लाख रुपए रखे हुए मिले, हालांकि पुलिस ने  पैसे मिलने की बात से इनकार किया है।
बदमाशों का मोबाइल गिरा, पुलिस ने जब्त किया
सूत्रों के मुताबिक घटनास्थल से पुलिस को एक मोबाइल मिला है, जो आरोपियों का बताया जा रहा है। देर रात तक पुलिस मोबाइल में मिली सिम और कॉल डटेल खंगालकर जानकारियां जुटाती रही।
हत्या के पीछे रेत माफिया या प्रेमप्रसंग
सूत्रों के अनुसार पवन दुबे (32) की हत्या के पीछे अवैध रेत बेचने वाले माफिया के साथ प्रेमप्रसंग का विवाद जैसी बातें सामने आ रहीं हैं। हालांक पुलिस फिलहाल कुछ भी खुलकर नहीं बोल रही। पुलिस ने राजुल टाउनशिप, बिलहरी, गौर और अन्य जगहों पर लगे कैमरों को भी खंगालकर सुराग जुटाना शुरू कर दिया है।
इनका कहना है
रेत गिट्टी के सप्लायर पवन दुबे की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं, जल्द ही मामले का पटाक्षेप होने की संभावना है।
-अनिल गुप्ता, टीआई गोराबाजार

 

Created On :   20 March 2018 7:48 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story