गर्भपात कराने से मना करने पर प्रेमी ने की थी युवती की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

A man murdered his lover because she refused for the abortion
गर्भपात कराने से मना करने पर प्रेमी ने की थी युवती की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
गर्भपात कराने से मना करने पर प्रेमी ने की थी युवती की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, मंडला। घर के आंगन में मृत अवस्था में मिली युवती की संदिग्ध मौत का खुलासा हिरदेनगर पुलिस ने कर दिया है। युवती के प्रेमी ने ही उसका गला दबा कर मौत के घाट उतारा था। मृतका के आरोपी से अंतरंग संबंध थे और वह गर्भवती थी। मृतका पर प्रेमी गर्भपात कराने का दबाव बना रहा था, लेकिन युवती के नहीं मानने पर उसने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अंडा बेचने वाले से हो गई थी दोस्ती 
पुलिस के अनुसार 11 जुलाई को हिरदेगर पुलिस को जिला अस्पताल से सूचना मिली कि पप्पीबाई नंदा की अज्ञात कारण के कारण मौत हो गई है। पुलिस ने मृतिका की मां से कथन लिये। जिसमें बताया है कि युवती अविवाहित थी। मां ने बताया है कि रात्रि 12 बजे पप्पी बिस्तर पर ना होकर घर के बाहर पड़ी थी। जिसको उपचार के लिए अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। मामला संदिग्ध होने के कारण पुलिस ने मृतका का पीएम कराया। जिससे पता चला कि मृतका गर्भवती थी। मामला गंभीर होने के कारण पुलिस अधीक्षक ने जांच के निर्देश दिए। 

फरार हो गया था आरोपी 
पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। संदेहियों से पूछताछ की गई। संदेही अंडा दुकान संचालक राकेश कुमार सरोते पिता भंगीलाल सरौते को बुलाया गया। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि अक्सर अंडा लेने के लिए युवती आती थी, जिससे उससे दोस्ती हो गई। दोनों का प्रेम प्रसंग परवान चढ़ा और युवती गभवर्ती हो गई थी। आरोपी 10 जुलाई को रात में युवती के घर पहुंचा। दरवाजे पर कंकड़ मारकर उसे घर के बाहर बुलाया और गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आंगन में लिटाकर आरोपी फरार हो गया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कार्रवाई में टीआई महाराजपुर संदीप पवार, चौकी प्रभारी बलजीत सिंह बिसेन, मधु मेरावी, मनीषा, प्रधान आरक्षक शिवशंकर, आरक्षक शिवा नाविक शामिल रहे। पुलिस अधीक्षक के द्वारा टीम को पुरुस्कृत किया जाएगा।

Created On :   17 July 2018 12:07 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story