मामूली विवाद में पत्नी के हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

A man murdered his wife with axe in a normal family dispute
मामूली विवाद में पत्नी के हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार
मामूली विवाद में पत्नी के हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, मंडला। महाराजपुर थाना क्षेत्र में पुरवा गांव के पास खेत में रखवाली के लिए झोपड़ी बनाकर निवार कर रहे दंपति में बीती रात मामूली विवाद हो गया। महिला के द्वारा गाली दिए जाने से आग बबूला होकर पति ने कुल्हाड़ी से सर में वार कर दिए, जिससे महिला की मौत हो गई। आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया है कि महराजपुर थाना क्षेत्र के पुरवा रॉयल ढाबा के पीछे सुकलाल कछवाहा के खेत की रखवाली करने के लिए कमला ताराम पति शिवकुमार ताराम 35 वर्ष निवासी राम्हेपुर घुघरी और शिवकुमार ताराम 37 वर्ष निवासी राम्हेपुर निवास करते थे। बीती रात दोनों ने खाना खाया। इसके बाद दोनों के बीच कहा सुनी हो गई। महिला कमला ने पति को गाली दी।

गाली सुनकर शिवकुमार आग बबूला हो गया। उसने गुस्से में झोपड़ी मे रखी कुल्हाड़ी से पत्नी के सर पर वार कर दिया। आरोपी ने सर में दो वार किए, जिससे महिला लहुलुहान हो गई। आरोपी का गुस्सा इससे भी शांत नही हुआ। महिला को गिर जाने के बाद लात घूसों से भी मारपीट की गई। अधिकरक्तस्राव होने के बाद महिला की मौत हो गई। इस के बाद भी आरोपी मौके से नहीं भागा। सुबह आरोपी ने ही खेत मालिक को सूचना दी कि उसका पत्नी से विवाद हो गया है। उसकी पत्नी ठंडी पड़ गई है। खेत मालिक ने डायल 100 को सूचना दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पंचनामा कार्रवाई की है। टीआई संदीप पवार ने उसके पति से पूछताछ की , जिसमें उसने अपराध कराना स्वीकार कर लिया। मृतका का पीएम जिला अस्पताल में कराया गया। जहां से शव मृतिका के परिजनों को सौंप दिया गया है। आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। कार्रवाई में उपनिरीक्षक सौरभ शर्मा, बलजीतसिंह बिसेन, राजपाल सिंह बघेल और हमराह स्टाफ शामिल रहा है।

 

Created On :   6 July 2018 1:49 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story