शादी का वादा कर लूट ली नाबालिग की अस्मत, पुलिस ने पहुंचाया जेल

A man raped a minor girl by doing fake promise of the marriage
शादी का वादा कर लूट ली नाबालिग की अस्मत, पुलिस ने पहुंचाया जेल
शादी का वादा कर लूट ली नाबालिग की अस्मत, पुलिस ने पहुंचाया जेल

डिजिटल डेस्क, सतना। नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर कई महीनों तक हवस का शिकार बनाने के आरोप में मैहर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। टीआई अशोक पांडेय ने बताया कि बदेरा क्षेत्र के ग्राम देवरी निवासी शिवप्रसाद चौधरी पुत्र बसंतलाल 22 वर्ष ने अपने ही रिश्तेदार की 17 वर्षीय बेटी से जान-पहचान बढ़ाते हुए भविष्य में शादी का भरोसा दिलाया और कई महीनों तक मैहर बुलाकर सुनसान जगह पर दैहिक शोषण करता रहा।

पीड़िता ने की शिकायत
जब पीड़िता ने शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपी अपने वादे से मुकर गया, तब पीड़िता ने परिजन के सामने उसकी करतूत का खुलासा करते हुए 7 जुलाई की शाम मैहर थाने में शिकायत की। जिस पर आईपीसी की धारा 376 (2)(एन) और पाक्सो एक्ट की धारा 5/6 के तहत कायमी करते हुए सब इंस्पेक्टर आशीष धुर्वे को जांच दी गई, जिन्होंने रविवार सुबह अपनी टीम के साथ गांव में दबिश देकर आरोपी को पकड़ लिया। पूछताछ कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़
वहीं अमरपाटन थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला से ज्यादती की कोशिश का मामला सामने आया है। टीआई केएस यादव ने बताया कि 28 वर्षीय महिला शनिवार दोपहर को घर पर अकेली थी, तभी आरोपी ओमी सिंह पुत्र दामोदर सिंह 18 वर्ष निवासी इटमा-कोठार वहां आ धमका और घर में घुसकर महिला से अभद्रता करने लगा। तब पीड़िता ने खुद को बचाने के लिए शोर मचा दिया, उसकी आवाज सुनकर मोहल्ले-पड़ोस के लोग एकत्र होने लगे। जिनको देखकर आरोपी भाग निकला।

पीड़िता ने यह खबर परिजन को देते हुए थाने पहुंचकर शिकायत की तो आईपीसी की धारा 354, 452 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच प्रारंभ कर दी गई, रविवार सुबह मुखबिर की सूचना पर सब इंस्पेक्टर श्यामा सिंह ने सहयोगी स्टॉफ के साथ गांव में दबिश देकर आरोपी को पकड़ लिया जिसे जेएमएफसी अमरपाटन के समक्ष पेश करते हुए जेल भेज दिया गया।

Created On :   9 July 2018 9:17 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story