पुलिस की बेदम पिटाई से युवक की हालत गंभीर, अस्पताल में इलाज जारी

A man serious injured from police beaten in rewa district of MP
पुलिस की बेदम पिटाई से युवक की हालत गंभीर, अस्पताल में इलाज जारी
पुलिस की बेदम पिटाई से युवक की हालत गंभीर, अस्पताल में इलाज जारी

डिजिटल डेस्क रीवा । जिले के लगभग अंतिम छोर पर स्थित  पुलिस चौकी खटखरी में पुलिस ने एक युवक को इतनी बेरहमी से पीटा कि वह अस्पताल में जीवन मौत के बीच झूल रहा है । इतना ही नहीं पुलिस अब उस युवक के परिजनों पर मामला रफा दफा करने के लिए दबाव डाल रही है ।
मामला यह हनुमना थाना अंतर्गत पुलिस चौकी खटखरी का है जहाँ डायल 100 के प्रभारी द्वारा अनायास ही बीती रात विकास कोल उम्र 22 वर्ष पिता जयसरन कोल निवासी खटखरी की बेरहमी के साथ पिटाई की गई । पिटााई के दौरान लात घूंसों के साथ ही ताबड़ तोड़ डंडे भी बरसाए गए जिससे  घायल युवक के सिर में गंभीर चोंटे आई है ।
अपराध का पता नहीं
 प्राथमिक उपचार के बाद युवक को गंभीर अवस्था में 108 के माध्यम से जिला अस्पताल ले जाया गया जहाँ प्रशासन घरवालों के ऊपर दवाब बनाकर समझौता करवाने की कोशिश में लगा हुआ है। आश्चर्यजनक बात तो यह है कि युवक को किस अपराध में गिरफ्तारा किया गया इसका कहीं कोई जिक्र नहीं है अब जबकि मामला सबके सामने आ गया है तब पुलिस फर्जी केस बनाने ताना बाना बुन रही है ।
तत्वों ने टपरा चलाया
सोनौरी चौकी क्षेत्र के दुआरी गांव मे झोपड़ी मे संचालित होटल को बदमाशों ने किया आग के हवाले होटल मे रखा कुर्सी तखत सहित अन्य सामग्री जलकर हुई खाक क्षेत्र मे अपराधियों के हौसले है बुलंद
नशीले कफ शिरप पकड़ाया
रीवा पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार के मार्गदर्शन व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता के निर्देशन में थाना प्रभारी विश्वविद्यालय शिवपूजन मिश्रा व टी आई रायपुर कर्चुलियान  ओमेश मार्को व हमराह स्टाफ  की संयुक्त कार्यवाही
मुखबिर की सूचना पर रायपुर कस्बे में विष्णु पटेल के घर पर छापामार कार्यवाही में नशीले कफ शिरफ का जखीरा पकड़ाया कुल 16 पेटी कोरेक्स हुई जब्त। यह नशीले पदार्थो के विरुद्ध अभियान के तहत बड़ी कार्यवाही है रीवा पुलिस अधीक्षक महोदय करेंगे टीम को पुरस्कृत ।

 

Created On :   23 March 2018 9:06 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story