पत्नी और अबोध बच्चे की हत्या कर प्रेमी पर किया हमला, खुद भी कर ली आत्म हत्या

a man suicide after killing attack on his son, wife and her boyfriend
 पत्नी और अबोध बच्चे की हत्या कर प्रेमी पर किया हमला, खुद भी कर ली आत्म हत्या
 पत्नी और अबोध बच्चे की हत्या कर प्रेमी पर किया हमला, खुद भी कर ली आत्म हत्या

डिजिटल डेस्क, दमोह। मध्यप्रदेश के दमोह जिला मुख्यालय से 35 किलो मीटर दूर  एक युवक नेअवैध संबंधो के शक के चलते अपनी पत्नी एवं दुधमुहे बच्चे की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। हत्या के उपरांत युवक ने कथित  प्रेमी के घर जाकर उस पर जानलेवा हमला किया लेकिन वह बाल बाल बच गया। जिस पर पति ने ट्रेन के सामने आकर स्वयं आत्म हत्या कर ली। पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर जांच की जा रही हैं।

नोहटा थाना प्रभारी जितेन्द्र सिंह भदौरिया ने बताया कि नोहटा थाना के घटेरा गांव निवासी निर्भय सिंह लोधी पुत्र रमेश लोधी उम्र 45 वर्ष को अपनी पत्नी मायारानी के गांव के ही एक अन्य युवक चित्तर सेन से प्रेम संबंध होने का  शक था, जिस कारण से वह आये दिन विवाद करता था और उसे उसके 6 माह के दुधमुहे बच्चे पर भी यह शंका थी कि यह बच्चा भी प्रेमी चित्तर का ही है। इसी शक के कारण घटना के दिन आरोपी पति निर्भय ने अपनी पत्नी माया रानी और दूध पी रहे 6 माह के बेटे भारत पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर हत्या कर दी।

महिला एवं अबोध बच्चे पर कुल्हाड़ी से हमला होतें पूरे घर में तथा आस पास चीख पुकार मच गई किंतु आरोपी के सिर पर तो हत्या सवार थी । घर पर खून की होली खेलने मे बाद वह कुल्हाड़ी लेकर चित्तर के घर गया और उस पर भी जानलेवा हमला किया लेकिन वह बाल-बाल बच गया। इसके उपरांत उसने रेलवे स्टेशन के पास पहुंचकर सामने की ओर से आ रही मालगाड़ी से टकराकर आत्महत्या कर ली। गांव वालों के अनुसार आरोपी को कई बार समझाइस दी जा चुकी थी किंतु वह किसी की भी बात पर भरोसा करने तैयार नहीं था।

घटना की जानकारी लगते ही जहां घटना स्थल पर पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी पहुंच गए वहीं इस घटना को लेकर पूरे गांव में गमगीन माहौल छाया हुआ हैं।  निर्भय का डेढ़ वर्षीय बेटा हीरा अपने दादा रमेश के साथ खेल रहा था इसके चलते वह बच गया। पुलिस द्वारा प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच की जा रही हैं।

Created On :   29 May 2018 8:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story