comScore
Dainik Bhaskar Hindi

कार्रवाई न करने के लिए दे रहा था 25 हजार की रिश्वत, गिरफ्तार

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 15:23 IST

1.4k
0
0
कार्रवाई न करने के लिए दे रहा था 25 हजार की रिश्वत, गिरफ्तार

दैनिक भास्कर न्यूज़ डेस्क, अकोला.  जिला पुलिस अधीक्षक व्दारा गठित विशेष दल ने महाराष्ट्र में प्रतिबंधित गुटखे की अवैध रुप से विक्री करने के लिए घनश्याम सीताराम अग्रवाल ने पुलिस व्दारा किसी तरह की कार्रवाई न करने के लिए एसपीके दल प्रमुख हर्षराज अलसपुरे को 25 हजार की रिश्वत देने का प्रयास किया गया था। किंतु इस प्रलोभन को दल प्रमुख ने स्वीकार करने के बजाय मामले की शिकायत भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो अमरावती से की। फलस्वरुप एसीबी अमरावती के दल ने शुक्रवार सायंकाल 4.30 बजे अकोला पुलिस अधीक्षक कार्यालय परिसर स्थित विशेष दल के कार्यालय में 25 हजार की रिश्वत देते पंचों के सामने गिरफ्तार किया।  


जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक व्दारा गठित विशेष दल ने एक माह पूर्व शहर में अवैध गुटखा विक्री करने वाले घनश्याम अग्रवाल के प्रतिष्ठान पर दो बार छापा मार कार्रवाई कर लगभग 5 लाख का गुटखा जप्त किया था। पुलिस व्दारा व्यवसाय करने में बाधा न डालने के लिए अग्रवाल ने 25 हजार रुपए रिश्वत की पेशकश की थी। जिसकी शिकायत अलसपुरे ने अमरावती एसीबी से की।

जिसके बाद आज जाल बिछा कर अग्रवाल को 25 हजार की रिश्वत देते एसीबी ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया। यह कार्रवाई अमरावती के पुलिस अधीक्षक एम.डी.चिमटे, श्रीकांत धीवरे, अप्पर पुलिस अधीक्षक सुनीता नाशिककर, आर.वी.मुले के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक राहुल तसरे, रविंद्र जेधे, विनोद कुजांम, वाहन चालक गजानन भडांगे के दल ने पुरी की। कार्रवाई पश्चात घनश्याम अग्रवाल को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया जा रहा था।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download