comScore
Dainik Bhaskar Hindi

सिर पर सवार हुआ साया, अजीब हरकतें करने लगा ये व्यक्ति

BhaskarHindi.com | Last Modified - August 23rd, 2017 10:43 IST

435
0
0

डिजिटल डेस्क, कोटा। बीच सड़क पर यदि कोई व्यक्ति बेहोश हो जाए तो आप उसे अस्पताल पहुंचाने का प्रयास करेंगे, लेकिन यदि वह अजीब हरकतें करने लगे, तो आप भी उसे देखकर आश्चर्य में पड़ सकते हैं। यह वीडियो कोटा राजस्थान का बताया जा रहा है, जिसमें एक व्यक्ति सड़क पर बैठा है और अजीब हरकतें कर रहा है। इस दौरान उसके पास ही यातायात पुलिसकर्मी भी खड़े नजर आ रहे हैं। सड़क पर बैठा ये व्यक्ति अपने मुंह से अजीब आवाजें निकाल रहा था। उसकी एक्टिविटी देखकर राहगीर भी ये दृश्य खड़े होकर देखने मजबूर हो गए। 

आ गया साया 

अजीबोगरीब हरकतें करने वाले इस व्यक्ति के बारे में कहा जा रहा है कि उसके सिर पर देवी या कोई देवता का साया आ गया था। जिसकी वजह से वह ऐसी हरकतें करने लगा। हालांकि उनकी भी कमी नहीं रही। जो उसे नशे का आदी होना बता रहे थे। वायरल हो रहे इस वीडियो के अनुसार ये ड्रामा घंटों तक चलता रहा। बाद में उस व्यक्ति के रिश्तेदार आए और उसे उठाकर ले गए। 

मानसिक स्थिति में बदलाव है वजह

हालांकि इस मामले में विशेषज्ञों का कहना है कि किसी भी व्यक्ति के सिर पर देवी या देवता का सवार होना दरअसल एक मानसिक स्थिति के परिवर्तन की वजह से होता हैं। इसमें किसी भगवान की भूमिका होना मान्यताओं पर आधारित है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर