नाबालिग से एक दिन में दो बार सामूहिक दुष्कर्म, महुआ टोला क्षेत्र में वारदात

A minor girl was gangraped twice in a day, 5 accused arrested
नाबालिग से एक दिन में दो बार सामूहिक दुष्कर्म, महुआ टोला क्षेत्र में वारदात
नाबालिग से एक दिन में दो बार सामूहिक दुष्कर्म, महुआ टोला क्षेत्र में वारदात

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। दमोह और मंदसौर के बाद अब छिंदवाड़ा में भी एक नाबालिग बालिका के साथ एक दिन में दो बार अलग-अलग लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। घर से अकेली निकली बालिका पहले दो लोगों के चंगुल में फंस गई और जब आरोपियों ने उसे छोड़ा तो तीन अन्य लोगों ने बालिका को सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है।

बताया जा रहा है कि दो दिन पूर्व दोपहर शहर के रामबाग क्षेत्र में रहने वाली 14 वर्षीय बालिका घर से निकल गई थी। बालिका घूमते हुए महुआ टोला पंहुची और रात वहीं रुकी। दूसरे दिन सुबह बालिका को क्षेत्र में ही रहने वाले मोहित भारद्वाज ने बहला फुसला कर महुआटोला में ही राहुल भोंडे के मकान में ले गया और दोनों आरोपियों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। शाम को आरोपियों ने बालिका को छोड़ दिया था, लेकिन दो अन्य युवकों ने उसे महुआ टोला क्षेत्र में ही पकड़ लिया। आरोपी उसे सुनसान जगह पर लेकर गए जहां बंटी भलावी और अंकित रघुवंशी ने बालिका को अपना शिकार बनाया। इसी दौरान एक अन्य युवक अमित विश्वकर्मा ने वहीं बालिका के साथ दुष्कर्म किया। घटना पर पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ धारा 363,342,376(घ),376(झ) आईपीसी एंव धारा 4/6 पाक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

युवती ने सुनाई आपबीती तो मच गया हड़कंप
बालिका की गुमशुदगी की शिकायत उसके परिजनों ने कुंडीपुरा थाने में की थी। कल जब बालिका पुलिस को महुआ टोला क्षेत्र में ही मिली और अपनी आपबीती पुलिस को सुनाई तो महकमें में हड़कंप मच गया। एसपी अतुल सिंह और एडिशनल एसपी नीरज सोनी के मार्गदर्शन में टीआई कुंडिपुरा प्रतिक्षा मार्को ने तत्काल बालिका का उपचार करवाकर आरोपियों की घेराबंदी शुरू कर दी और आरोपियों को कुछ घंटों में ही गिरफ्तार कर लिया।

इनका है कहना
नाबालिग बालिका से सामुहिक दुष्कर्म की वारदात सामने आई थी इस घटना में तत्काल आरोपियों की घेराबंदी कर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।
नीरज सोनी, अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक

Created On :   10 July 2018 7:50 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story