comScore

नसबंदी के बोल्ड टॉपिक पर देखिए &tv का नया शो ‘मेरी हानिकारक बीवी’

December 05th, 2017 15:45 IST
नसबंदी के बोल्ड टॉपिक पर देखिए &tv का नया शो ‘मेरी हानिकारक बीवी’

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एंड टीवी पर एक सीरियल 'मेरी हानिकारक बीवी' की शुरुआत हो चुकी है। ये शो सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे प्रसारित किया जाएगा। बता दें कि इस शो का टाइटल आमिर खान की फिल्म 'दंगल' के एक गाने 'हानिकारक बापू' जैसा ही है। इस शो के ट्रेलर को देखते ही आपको मजा आ जाएगा। वहीं इस शो का प्लॉट सनी देओल की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पोस्टर ब्यॉज’ के नसबंदी वाले प्लॉट की तरह ही है। इस शो में अहम किरदार के रूप में एक्टर करण सूचक और एक्ट्रेस जिया शंकर नजर आने वाले हैं।

शादी से पहले हुई नसबंदी


इस शो की खास बात है कि हंसाने के साथ-साथ ही सीरियल आपको शिक्षा भी देगा। इसमें एक्ट्रेस जिया शंकर-ईरा देसाई नाम के किरदार में नजर आएंगी, वह सीरियल में एक डॉक्टर की भमिका में हैं। वहीं करण काफी भोलेभाले से गांव के लड़के अखिलेश पांडे के किरदार में नजर आएंगे। इस शो की खास बात है कि जिया अपने ही होने वाले पति की नसबंदी कर देंगी। ट्रेलर में साफ दिखाया गया है कि कैसे करण की शादी टूट जाती है। अखिलेश पांडे के माता-पिता उससे जिस एक चीज की सबसे ज्यादा इच्छा रखते हैं, वो है घर का वारिस देने की, जिसे वह कभी पूरा नहीं कर सकता! एक्टर ने कहा कि "मुझे उम्मीद है कि इसके अंदर छुपे गहरे संदेश को वो स्थान मिलेगा और भारतीय दर्शकों की मानसिकता में बदलाव आएगा।" शादी से पहले हुई इस नसबंदी के बाद अखिलेश को क्या-क्या झेलना पड़ता है। यह देखने के लिए आपको इस शो को देखना पड़ेगा।

सोनाली जफर ने किया निर्देशक

वहीं शो के प्रमोशन के दौरान एक्टर्स का कहना था कि अगर कहानी का सब्जेक्ट अच्छा है तो लोग इस सीरियल को जरूर पसंद करेंगे। ये शो नसबंदी जैसे बोल्ड टॉपिक पर है, लेकिन इसे शो में बेहद हल्के फुल्के और कॉमेडी भरे अंदाज में दिखाया गया है। इस शो का निर्माण सोनाली जफर ने किया है। इसमें नासिर खान, सुचेता खन्ना और अंजलि मुखी भी काम कर रहे हैं। 

कमेंट करें
5yAg4