अनोखी ठगी : भैया, एसपी का मोबाइल खराब हो गया है, महंगे वाले सैट दे दो

A new style of doing fraud found in a Jabalpur city
अनोखी ठगी : भैया, एसपी का मोबाइल खराब हो गया है, महंगे वाले सैट दे दो
अनोखी ठगी : भैया, एसपी का मोबाइल खराब हो गया है, महंगे वाले सैट दे दो

डिजिटल डेस्क, टीकमगढ़। शहर में धोखाधड़ी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक बार फिर एक जालसाज युवक ने खुद को पुलिस का कर्मचारी बताते हुए ,बड़े साहब का मोबाइल खराब होने का हवाला दिया। इस दौरान उक्त युवक ने अलग-अलग तीन मोबाइल चुने जिसे वह दुकान के एक कर्मचारी को बाईक पर बैठाकर ले गया। शातिर युवक ने बाईक पर सवार कर्मचारी को रास्ते में ही उतार दिया और मोबाइल लेकर रफूचक्कर हो गया। घटना की शिकायत मोबाइल शॉप संचालक ने कोतवाली में दर्ज कराई है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए स्टेट बैंक के समीप स्थित मोबाइल शॉप संचालक लईक खान बताया कि आज सुबह 10.30 बजे के लगभग उनकी दुकान पर एक युवक आया और अपने आप को पुलिस कर्मचारी बताया। इस दौरान उसने विभाग के बड़े साहब का मोबाइल खराब होने और उनके द्वारा मोबाइल मंगाए जाने की बात कहकर तीन मोबाइल उन्हें दिखाने के बहाने ले लिए। इस दौरान लईक ने अपनी दुकान का एक कर्मचारी उक्त युवक के साथ भेजा। लेकिन शातिर ने उक्त कर्मचारी को बातों का झांसा देकर रास्ते में उतार दिया और मौके से भाग निकला। जब कर्मचारी दुकान पर वापस पहुंचा और दुकान संचालक को बताया तो वह हतप्रभ रह गया।

घटना के बाद वह सीधा कोतवाली पुहंचा और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने उक्त अज्ञात युवक के खिलाफ धारा 420 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। मोबाइल शॉप से गए तीन मोबाइलों की कीमत 60 से 65 हजार रूपये बताई जा रही है।

कैमरे में कैद हुआ जालसाज का फोटो
मोबाइल शॉप से ठगी करने वाले युवक का फोटो दुकान पर मौजूद CCTV कैमरे में कैद हो गया है। पुलिस ने उक्त कैमरे के फुटेज निकलवाकर उक्त युवक की खोजबीन करना आरंभ कर दी है। पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा किए जाने की बात कह रही है।

 

Created On :   11 Jun 2018 8:20 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story